छत्तीसगढ़रायपुर

राजधानी में दिव्यांग की हत्या: सड़क किनारे बड़े पत्थर से किसी ने कुचल दिया सिर, 4 दिन में हत्या की दूसरी वारदात…

रायपुर। रायपुर में किसी ने एक अधेड़ दिव्यांग की हत्या कर दी। इसकी लाश सड़क के किनारे खुली जगह पर फेंककर हत्यारा फरार हो गया। 7 जुलाई को हुए इस कांड में अब पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स से मिली जानकारी के बाद हत्या का केस दर्ज किया है। सबसे पहले पुलिस के पास लाश मिलने की खबर आई, शुरुआती जांच में अब साफ हुआ है कि ये मामला हत्या का है।

ये घटना मुजगहन थाना क्षेत्र में आने वाले कमल विहार सब्जी मंडी की है। यहां पुलिस को करीब 45 से 50 साल के शख्स का शव मिला है। इसकी जान लेने वाले पत्थर से सिर और चेहरे को कुचल दिया। मृतक के पास से कोई डॉक्यूमेंट भी नहीं मिला उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अब आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। हत्यारे या उससे जुड़े सबूत तलाशे जा रहे हैं। शव की जांच में पता चला कि मरने वाले का एक पैर कमजोर था, किसी हादसे में उसकी कलाई भी कट चुकी थी।

रात में पी रहा था शराब

कमल विहार के गेट के पास झाड़ियों में लाश मिली है। पास ही रहने वाली एक महिला ने बताया कि रात में हमने अधेड़ को देखा। महिला ने पुलिस को बताया कि वो दिव्यांग था, कलाई कटी हुई थी। सड़क किनारे वो किसी आदमी के साथ शराब पी रहा था। सुबह उसकी लाश मिली। अब पुलिस को उस आदमी की तलाश है जो मरने वाले के साथ देर रात शराब पी रहा था।

फॉरेंसिक टीम ने की जांच

शुरुआती जांच में फाॅरेंसिक डिपार्टमेंट के वैज्ञानिक अधिकारी डॉ संदीप वैष्णव ने जांच की। मर्डर वाली जगह का मुआएना और सिर पर किए गए अटैक के बाद ये बात साफ हुई है कि अधेड़ की किसी ले जान ली है। मुजगहन पुलिस अब धारा 302 के तहत केस दर्ज कर छानबीन में जुटी है। सड़क के आस-पास CCTV कैमरों की जांच हो रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button