मनोरंजन

Shah Rukh Khan ने Jawan के टीजर पर दिया बड़ा अपडेट! बोले- फिल्म की कई चीजें…

Shah Rukh Khan Jawan Teaser: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म जवान साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. ऐसे में शाहरुख खान के फैन्स जवान से पहले वीडियो लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक फैन ने शाहरुख खान से #AskSRK सेशन में सवाल भी पूछ डाला है. जहां शाहरुख खान ने जवाब देते हुए जवान (Jawan Teaser) के टीजर वीडियो पर बड़ा अपडेट दे डाला है. शाहरुख खान ने टीजर वीडियो कब आएगा, सवाल पर कहा- फिल्म की कई चीजें अपनी जगह पर आनी बाकी हैं, जैसे ही पूरी होंगी…फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा.

शाहरुख खान ने ‘जवान’ के टीजर पर कही ये बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) ने हाल ही में अपने फैन्स के लिए एक बार फिर से आस्क एसआरके सेशन सोशल मीडिया पर रखा था. जहां शाहरुख खान से एक फैन ने जवान टीजर कब आएगा, ऐसा सवाल किया. शाहरुख खान ने इस सवाल पर जवाब देते हुए कहा- फिल्म की कई चीजें अपनी जगह पर आनी बची हैं, जैसे ही वह पूरी होंगी, फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने साथ ही कहा, सब ठीक चल रहा है, समय से चल रहा है, जल्द हाजिर होंगे. हालांकि शाहरुख खान ने जवान टीजर को लेकर कोई डेट नहीं बताई है.

सिगरेट पीने पर शाहरुख खान ने दिया जवाब

सोशल मीडिया सेशन में एक फैन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) से सवाल किया कि साथ में सिगरेट पीने चलोगे क्या सर? शाहरुख खान ने बहुत ही हाजिरजवाबी के साथ जवाब देते हुए कहा- मैं अपनी बुरी आदतें अकेले ही करता हूं!!! एक फैन ने शाहरुख से पूछा- सर 57 की उम्र में इतने सारे एक्शन स्टंट करने के पीछे का सीक्रेट क्या है. इसपर शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा- बहुत सारे पेनकिलर्स खाने पड़ते हैं भाई…! बता दें, शाहरुख खान की फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button