छत्तीसगढ़भिलाई

महिलाओं ने जाबो मतदाता रैली निकालकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

दुर्ग । नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत शत प्रतिशत मतदान के लिए दुर्ग नगर निगम द्वारा जाबो कार्यक्रम के तहत वार्ड क्रमांक 42 में होने वाले उपचुनाव को लेकर जाबो मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।18 वर्ष की आयु प्राप्त कर चुके नए मतदाताओं कोअनिवार्य रूप से मतदान करने के लिए प्रेरित करने के साथ साथ सभी ने मतदान करने का संकल्प लिया।मतदाताओं को प्रोत्साहित करने रैली निकालकर मतदाता जागरूकता हेतु निगम द्वारा जाबो कार्यक्रम किया गया ।

जिसके तहत मतदाताओं कोअपने परिवार और रिश्तेदारों को मतदान को अपना नैतिक कर्तव्य बताते हुए मतदान करने का संकल्प दिलाया जा रहा है। कसारीडीह वार्ड 42 क्षेत्र के रिक्त पार्षद पद पर चुनाव कराया जाना है चुनाव में सौ फीसदी मतदान के लिए आज निगम प्रशासन द्वारा महिला स्वसहायता समूह की महिलाओं ने कसारीडीह रहवासी क्षेत्र में पहुंचकर बिना कोई भय के मतदान करने की अपील की जा रही है।

जागरूकता अभियान मतदान के लिए प्रेरित करने लोग ले रहे संकल्प जाबो कार्यक्रम मतदाता जागरूकता अभियान के लिए बैनर और पोस्टरों के जरिये रैली निकालकर लोगो को मतदान का महत्व बताया। लोगों से कहा कि एक एक मत का महत्व होता है।मतदाता जाबो जगरूकता रैली का आयोजन किया गया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button