अपराधछत्तीसगढ़

मामूली विवाद पर प्रेमिका ने चाकू मारकर कर दी प्रेमी की हत्या…

सरगुजा। छत्तीसगढ़ के सरगुजा से LOVE, LIFE और MURDER की वारदात सामने आई है. यहां एक कातिल प्रेमिका ने मामूली विवाद में अपने आशिक की बलि चढ़ा दी. इतना ही नहीं पुलिस को खूनी प्रेमिका गच्चा देती रही, लेकिन खाकी तो खाकी है, एक माइनस प्वाइंट ने हत्यारिन प्रेमिका को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, चाकू मारकर हत्या करने के मामले में सरगुजा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हत्या के आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिससे प्रेमिका आग बबूला हो गई और चाकू से अपने आशिक को मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका के कब्जे से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है.

प्रेम संबंध को लेकर कत्ल

पुलिस के मुताबिक आपसी प्रेम संबंध को लेकर मृतक और युवती का वाद विवाद हो गया. मृतक युवती से वाद विवाद कर मारपीट करने लगा, जो आरोपिया द्वारा अपने पास रखे चाकू से मृतक पर प्राणघातक वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मृतक के परिजनों के मुताबिक किसी अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से हमला किया था.

कातिल के खिलाफ मिले सबूत

पुलिस ने बताया कि आरोपिया मुक्ति मिंज उर्फ़ पीहू आत्मज छन्दन राम उम्र 18 वर्ष निवासी बतौली थाना के द्वारा चाकू मारकर हत्या करने की घटना कारित करना स्वीकार किया है. आरोपिया के खिलाफ सबूत पाए जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com​

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button