मनोरंजन

सारा-विक्की की नोकझोंक ने वीकेंड पर मचाया धमाल, ताबड़तोड़ है तीसरे दिन का कलेक्शन…

Zara Hatke Zara Bachke Collection: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. विक्की और सारा की नोकझोंक दर्शकों को पसंद आ रही है जिसका सबूत फिल्म का लगातार बढ़ता कलेक्शन है. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन बेहतरीन है. इस फिल्म ने अपने बजट की आधे से ज्यादा लागत निकाल ली है. जानिए वीकेंड पर फिल्म ने कितना कलेक्शन किया.

वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

विक्की (Vikcy Kaushal) और सारा की फिल्म 2 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म ने शुक्रवार को 5.49 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.20 करोड़ और रविवार को करीबन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया. हालांकि रविवार का ये कलेक्शन शुरुआती है इसमें फेरबदल हो सकता है. लिहाजा इन तीन दिनों के कलेक्शन को मिलाकर देखा जाए तो ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म अब तक 21.19 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

आधे से ज्यादा निकाल ली लागत

‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में तीन दिनों के कलेक्शन पर नजर डाले तो ये फिल्म महज 3 दिनों में बजट की आधी लागत से निकाल चुकी है. ऐसे में फिल्म की रफ्तार देखकर ऐसा लगता है कि जल्द ही ये आधी बची और लागत निकाल लेगी. हालांकि वीक डेज में दर्शकों को सिनेमाघर तक लाना इस फिल्म के लिए बड़ी चुनौती होगी.

सारा-विक्की की पहली फिल्म

खास बात है कि ये फिल्म सारा (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल की पहली फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा नीरज सूद, राकेश बेदी और शारिब हाशमी सपोर्टिंग किरदार में है. फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतरेकर ने किया है. फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आए थे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button