मनोरंजन

Pathaan Vs Tiger में दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ करेंगी धांसू एक्शन! इस दिन से शुरू होगी शूटिंग…

Pathaan Vs Tiger Movie Updates: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान और सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर को एक साथ लाने की प्लानिंग की जा चुकी है. इस फिल्म में शाहरुख खान-सलमान खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की भी धांसू एंट्री देखने को मिलने वाली है. अब फिल्म की शूटिंग लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसके अनुसार यशराज फिल्म्स की पठान वर्सेज टाइगर नए साल के पहले महीने यानी जनवरी 2024 से शुरू होने वाली है.

दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ दिखाएंगी एक्शन!

ई-टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की पठान और सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी का एक गजब कोलॉब्रेशन पठान वर्सेज टाइगर में देखने को मिलेगा. इन दोनों ही फिल्मों की हीरोइन्स यानी दीपिका पादुकोण-कैटरीना कैफ भी साथ नजर आएंगी. जी हां… रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और कैटरीना दोनों एक्ट्रेस शाहरुख खान-सलमान खान के साथ 24 जनवरी 2024 से फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं. साथ ही कहा जा रहा है कि दीपिका ने जो किरदार पठान और कैटरीना ने टाइगर में निभाया था, वह उसी भूमिका में दिखाई देंगी.

पठान वर्सेज टाइगर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

पठान की धांसू सक्सेस और टाइगर फ्रेंचाइजी की कमाई को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने पठान वर्सेज टाइगर (Pathaan Vs Tiger Release) बनाने का फैसला लिया है. इस फिल्म को बनाने में YRF कोई कसर नहीं छोड़ रहा है, कहा जा रहा है कि स्पाई यूनिवर्स का जबरदस्त एक्सपीरियंस इस फिल्म में देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो पठान वर्सेज टाइगर फिल्म का डायरेक्शन करने का जिम्मा सिद्धार्थ आनंद को सौंपा गया है. बता दें, इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने पठान के कुछ शॉट्स रिलीज भी किए थे, जिनमें शाहरुख खान और सलमान फिर से साथ दिखाई दिए थे. पठान वर्सेज टाइग की रिलीज डेट तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन शूटिंग से पहले ही फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बन गई है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button