अपराधदेश

एक सप्ताह में एक ही शहर में 3 मर्डर, पुलिस के हत्थे चढ़ा सीरियल किलर, बताई हत्या की वजह…

मुजफ्फरपुर. बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस को अहम सफलता मिली है. जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में सिलसिलेवार तरीके से तीन नाईट गार्ड की हत्या और चौथे पर जानलेवा हमला करने वाले खतरनाक अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस की विशेष टीम ने सीरियल किलर शिवचंद्र पासवान उर्फ़ भालवा उर्फ़ भाला को गिरफ़्तार किया है. मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते 30 अप्रैल 1 मई और 8 मई को एक ही तरीके से अलग-अलग जगहों पर सुरक्षाकर्मियों की हत्या कर दी गई थी. वहीं एक और सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला किया गया था.

इस घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया था. एसएसपी ने बताया कि इस टीम ने सफलतापूर्वक कार्य करते हुए अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर से शातिर बदमाश शिवचन्द्र पासवान उर्फ भालवा उर्फ भाला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब भालवा से गहन रूप से पूछताछ की तो उसने सभी मामलों में अपनी संलिप्ता भी स्वीकार ली. साथ ही घटना में प्रयुक्त दो सरिया, लकड़ी का बेट एवं मृतक का मोबाइल भी पुलिस ने भालवा के घर से बरामद कर लिया है.

जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि वह लूटपाट और मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देता था, लेकिन घटना के दौरान पहचान की डर से हत्या कर देता था. आपको बता दें कि किलर ने पहली घटना को 30 अप्रैल की रात को अंजाम दिया था. तब अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट के निकट एक प्राइवेट प्रॉपर्टी की रखवाली कर रहे गार्ड सुरेश पासवान की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद दूसरी घटना 1 मई को हुई, जिसमें किलर ने अहियापुर शास्त्रीनगर इलाके में मुस्तफा अंसारी की हत्या कर दी, वहीं उसी से महज 200 मीटर की दूरी पर एक अन्य गार्ड मोहम्मद दुलारे पर भी जानलेवा हमला किया. इसके बाद किलर ने तीसरी हत्या 8 मई को अयाचीग्राम में की, वहां गौशाला के गार्ड शंकर पासवान की हत्या कर दी गई थी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button