अपराधदेश

प्यार में धोखा..इसलिए ठोका, पढ़े पूरी वारदात…

शाजापुर: “प्यार में धोखा..इसलिए ठोका…” यह वह लाइन है जिसे एक पुलिसकर्मी ने फेसबुक पर पोस्ट की. इसके साथ उसने प्रेमिका और अपनी फोटो भी पोस्ट की. इसके पहले सिरफिरे पुलिसकर्मी ने प्रेमिका के घर जाकर उस पर और उसके परिवार पर गोलियां बरसाई. फिर खुदकुशी कर ली. सुसाइड के कुछ घंटे पहले फेसबुक पर उसने प्रेमिका के साथ फोटो डालकर यही लाइन पोस्ट की थी.

सिरफिरे पुलिसवाले पर प्यार का ऐसा नशा चढ़ा था कि उसने आधी रात को प्रेमिका के घर जाकर प्रेमिका और उसके परिवार वालों पर गोलियां बरसा दीं. यह सनसनीखेज वारदात शाजापुर के बेरछा थाना क्षेत्र की है. यहां रविवार देर रात सुभाष खराड़ी नामक पुलिसकर्मी बेरछा में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और गोलियां बरसा दीं.

इस घटना में युवती के पिता जाकिर शेख (50) की मौत हो गई, जबकि युवती और उसका भाई घायल हैं. वारदात के बाद पुलिसकर्मी ने खुद भी खुदकुशी कर ली. वह रेलवे ट्रैक पर गया और ट्रेन के सामने कूद गया. वहीं युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इंदौर में इलाज चल रहा है. वारदात के पीछे प्रारंभिक वजह आरोपी पुलिसकर्मी और युवती के बीच प्रेम प्रसंग में विवाद होना बताया जा रहा है.

देवास में तैनात था पुलिसकर्मी – इस वारदात के बाद देर रात एसपी यशपाल सिंह, एडिशनल एसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और फिर घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी सुभाष खराड़ी देवास में पुलिसकर्मी के तौर पर पदस्थ था और देर रात युवती से मिलने के लिए बेरछा पहुंचा था. घर पहुंचने के बाद अचानक हुए घटनाक्रम में आरोपी पुलिसकर्मी ने युवती और उसके परिवार पर गोलियां चला दी और मौके से भाग निकला. उसके बाद बेरछा थाने से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर जाकर खुदकुशी कर ली.

सीढ़ी लगाकर प्रेमिका के कमरे में दाखिल हुआ था- प्रेमिका और उसके परिवार पर गोलियां बरसाने वाला आरोपी पुलिसकर्मी सुभाष खराड़ी रात के अंधेरे में युवती के घर पहुंचा और घर के बाहर एक सीढ़ी लगाकर दूसरी मंजिल पर युवती के कमरे में दाखिल हुआ था. घटना को अंजाम देने के बाद घर के बाहर फोल्डिंग सीढ़ी और स्कूटी मौके पर ही छोड़कर भाग गया. पुलिस ने उसे जब्त कर लिया.

वारदात के बाद रेलवे ट्रैक पर जाकर की खुदकुशी- वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी सुभाष मौके से भाग निकला, लेकिन बेरछा थाने से कुछ ही दूरी पर रंथभवर के पास मक्सी भोपाल रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के सामने कूद गया. सुबह रेलवे के कर्मचारियों ने पुलिस को ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त पुलिसकर्मी सुभाष खराड़ी के रूप में की.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button