छत्तीसगढ़दुर्ग

उपकेंद्र से 11 ग्रामों के लगभग 2500 उपभोक्ताओं को मिलेगी पर्याप्त वोल्टेज के साथ निर्बाध बिजली…

दुर्ग / छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, दुर्ग क्षेत्र के तहत विभागीय संचारण-संधारण संभाग भिलाई के अंतर्गत नये 33/11 के.व्ही. विद्युत उपकेंद्र डूमर को ऊर्जीकृत किया गया। उपकेंद्र का निर्माण अहिवारा वितरण केंद्र के ग्राम डूमर में किया गया है। ग्राम डूमर में नया उपकेंद्र बन जाने से लगभग 2500 उपभोक्ताओं को पर्याप्त वोल्टेज के साथ निर्बाध की आपूर्ति होगी।
छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, दुर्ग क्षेत्र के मुख्य अभियंता एम.जामुलकर ने बताया कि उक्त विद्युत उपकेंद्र के निर्माण से संबंधित क्षेत्र के 11 ग्रामों के लगभग 2500 उपभोक्ताओं को लो वोल्टेज एवं विद्युत व्यवधान की समस्या से राहत मिलेगी।

साथ ही अहिवारा के अंतिम छोर पर स्थित ग्राम डूमर, धौर, लहंगा, करहीडीह, खेरधी, पहरा, सैंडी, मालपुरी, करहीड़ी और आसपास के क्षेत्र को अब निर्बाध विद्युत आपूर्ति मिलेगी। उन्होंने कहा है कि कंपनी अपने कार्यक्षेत्र के सभी बिजली उपभोक्ताओं को पर्याप्त वोल्टेज पर गुणवत्तापूर्ण और निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कटिबद्ध है।

इसी दिशा में पूरे कंपनी कार्यक्षेत्र में निरंतर उपभोक्ता सुविधाओं का विस्तार और विद्युत प्रणाली सुदृढ़ीकरण के कार्य किये जा रहे हैं। जामुलकर ने निर्धारित समय में कार्य पूर्ण करने के लिए अधीक्षण अभियंता सलिल कुमार खरे, कार्यपालन अभियंता डी.के.भारती, पी.के.शर्मा एवं जे.जगन्नाथ प्रसाद, सहायक अभियंता  अत्रकार रात्रे, ढालेन्द्र साहू, श्रीमती श्वेता वर्मा एवं सुुश्री मनीषा साहू तथा कनिष्ठ अभियंता संदीप वर्मा सहित उनकी पूरी टीम को बधाई दी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button