छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

दुर्ग में बारिश पूर्व बड़े नालों की सफाई शुरू, चेन माउंटेन से हो रही है सफाई,स्वास्थ्य अमले ने नाले सफाई को दिया अंजाम…

दुर्ग । नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्रअंतर्गत बारिश आने से पहले नगर निगम ने बड़े नालों की सफाई शुरू कर दी है।अधिक लंबाई तक नाले की सफाई हो रही है।विधायक अरुण वोरा के मंशा के अनुरूप महापौर धीरज बाकलीवाल एवं आयुक्त लोकेश चन्द्राकर के निर्देश पर स्वास्थ्य अधिकारी जावेद अली ने गुरुवार आज वार्ड क्रमांक 43 सेहगल ऑटो गैरेज के करीब से मुख्य नाला की सफाई कार्य मिनी चैन माउंटेन मशीन के द्वारा सुबह से देर शाम तक नाले की तल तक सफाई को बेहतर अंजाम दिया।

नगर पालिक निगम बारिश से पहले शहर के सभी प्रमुख नालाओ को साफ करने का अभियान छेड़ दिया है।आयुक्त के निर्देश पर सभी जोन में नालो का सफाई कार्य युद्धस्तर पर जारी।जिंसमे अब तक मुख्य नालाओ की सफाई कार्य पूरा कर लिया गया है। तथा शेष नालाओ में सफाई कार्य जारी है।

आने वाले दिनों में सभी नालाओ को भी चकाचक कर दिया जाएगा।बारिश के दौरान नाला नालियो में जाम न हो इसके लिये बरसात के पहले सभी नालो के सफाई बेहतर व स्वच्छता सर्वेक्षण को ध्यान में रखते हुए आयुक्त लोकेश चन्द्राकर द्वारा निर्देशित किया गया है।उन्होंने कहा कि रोजाना सफाई कार्य की रिपोर्ट देने का भी निर्देश दिया गया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button