छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

घायल मजदूरों से मिलने सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचे विधायक देवेंद्र, मरीजों का हालचाल जाना और प्रबंधन को बेहतर से बेहतर इलाज करने हेतु चर्चा की

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में भीषण हादसा हो गया है। स्टील मेल्टिंग शॉप के कन्वर्टर में आग लगने की वजह से 4 मजदूर झुलस गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही विधायक देवेंद्र यादव तत्काल सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचे। मरीजों से मिले उनका हालचाल जाना। और फिर अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टरो की टीम और सेक्टर 9 अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रवींद्र नाथ एम से मुलाकात किए।

मजदूरों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी और कहा कि जल्द से जल्द मरीजों का बेहतर से बेहतर इलाज किया जाए। इलाज में कोई कमी न हो। इसी के साथ ही विधायक ने मजदूरों के इलाज में कोई कमी ना हो इसके लिए जिला प्रशासन से भी चर्चा की। जिसके बाद सिविल सर्जन और सीएमएचओ जल्द अस्पताल आ कर मरोजो का हाल देखेंगे।

विधायक श्री यादव अस्पताल में पहुंचे घायलों के परिजनों से मिले और उन्हें हिम्मत दिया। जल्द ही सब ठीक जो जाएगा। सेक्टर 9 के विशेषज्ञ डॉक्टर इलाज कर रहे है। उम्मीद है आगे सब ठीक होगा।

घटना के बाद

घायलों को मेन मेडिकल पोस्ट लाया गया है, जहां से सेक्टर-9 हॉस्पिटल रेफर किया जाएगा। मेन मेडिकल पोस्ट में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। हादसे की खबर लगते ही फायर ब्रिगेट की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। बताया जा रहा है कि कास्टर नंबर 6 पर काम करते समय हादसा हुआ है। 90% तक मजदूर जल चुके हैं। एक कर्मचारी को सेक्टर 9 हॉस्पिटल भेज दिया गया है। घटनास्थल और मेन मेडिकल पोस्ट पर बीएसपी के उच्चाधिकारी पहुंच चुके हैं। स्टील मेल्टिंग शॉप-2 के कास्टर नंबर-6 में मारुती कंस्ट्रक्शन कंपनी का कार्य चल रहा था।

बताया जा रहा है कि कास्टर नंबर 6 पर काम करते समय हादसा हुआ है। 90% तक मजदूर जल चुके हैं । एक कर्मचारी को सेक्टर 9 हॉस्पिटल भेज दिया गया है। घटनास्थल और मेन मेडिकल पोस्ट पर बीएसपी के उच्चाधिकारी पहुंच चुके हैं

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button