अपराधछत्तीसगढ़

सनकी बेटे ने मां की कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या…

बिलासपुर। मामूली विवाद के बाद कलयुगी बेटे ने मां की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मां कि गलती ये थी कि उसने अपने बेटे से पूछे बिना ही अपनी बहू को उपचार के लिए पैसे दिए थे। इस बात की जानकारी होने के बाद गुस्साए बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर मां की हत्या कर दी। मामले में आरोपी को गिरफतार कर लिए है।

दरअसल, 21 अप्रैल (आज) थाना प्रभारी उत्तम साहू को फोन से सूचना मिला की ग्राम करका के सगनूदास मानिकपुरी अपनी मां की हत्या कर दिया है। पुलिस घटनास्थल ग्राम करका पहुंची तो मृतिका कुंजमती अपने घर के आंगन में मृत अवस्था में पड़ी थी। पंचनामा कर शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया।

आरोपी सगनु दास मानिकपुरी का पता तलाश कर कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में बताया कि पत्नी सुमित्रा मानिकपुरी को शुगर की बीमारी है जिसका इलाज कराने के लिए मां ने जेवर बेचकर सुमित्रा को 7 हजार देकर उसके मायके ग्राम खरगहना भिजवाई थी। आरोपी सगुनदास अपनी पत्नी का इलाज कराना नहीं चाहता था। इसी बात को लेकर मां फूलमती के साथ उसका विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने सुबह 6 बजे मां को कुल्हाड़ी से सिर के पीछे गर्दन में वार कर हत्या कर दी।

मामले में आरोपी सगुनदास मानिकपुरी पिता स्व.सोन दास मानिकपुरी 20 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button