अपराधछत्तीसगढ़

पिकनिक मनाने गई युवती के साथ गैंगरेप, सहेली के बॉयफ्रेंड व दोस्तों ने दिया घटना को अंजाम…

अंबिकापुर। सहेली के बॉयफ्रेंड व उसके दोस्तों ने गैंगरेप किया। युवती प्राइवेट जॉब करती है। और सहेली व उसके बॉयफ्रेंड के साथ पिकनिक मनाने गई थी। जहां उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड ने अपने तीन और दोस्तों को बुलाकर युवती के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद युवती अपनी सहेली के साथ थाना पहुँची और अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कुछ आरोपियो को हिरासत में लिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली दो युवतियां गांधी नगर में रूम किराए पर लेकर रहती थी। एक युवती का प्रेम प्रसंग लालमाटी निवासी एक युवक के साथ था। युवती अपने प्रेमी के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र के बांकी डैम में कल पिकनिक मनाने गई थी। उसके साथ उसकी रूममेट भी पिकनिक गई थी। जहां उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड ने अपने अन्य साथियों को भी बुलवा लिया और फिर सभी ने मिलकर पीड़िता से गैंगरेप किया।

पीड़िता ने इसकी सूचना डायल 112 को दी और फिर कोतवाली थाना अपनी सहेली के साथ पहुँच कर एफआईआर भी दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और लाल माटी एरिया से कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार पीड़िता व आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते- पहचानते थे। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर खुलासे की बात पुलिस ने कही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button