अपराधछत्तीसगढ़दुर्ग

दुर्ग देह व्यापार खुलासा: व्हाट्सएप पर लड़कियों का सौदा…ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी ने किया भंडाफोड़

दुर्ग। सूर्या मॉल के एसेन्स स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। फोन और व्हाट्सएप्प पर ग्राहकों से संपर्क कर संचालक लड़कियों की डील करता था, जितनी खुबसूरत लड़की होती थी, दाम उतने ही ज्यादा लिए जाते थे। ग्राहकों की पंसद के मुताबिक उन्हें लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थी। युवतियां असम और पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पकड़े गए ग्राहक राजनांदगांव और दुर्ग, भिलाई के रहने वाले है। पुलिस ने मौके से कई कंडोम के पैकेट, मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। इस पूरे मामले का खुलासा कर दुर्ग पुलिस ने इसकी जानकारी मीडिया को दी।

काफी दिनों से चल रहा सेक्स रैकेट

दरअसल, दरसअल, पुलिस को सूचना मिली थी कि स्मृति नगर स्थित सूर्या मॉल के एसेन्स स्पा में देहव्यापार चलाया जा रहा है। इस सूचना पर भिलाई नगर सीएसपी निखिल राखेचा के नेतृत्व में स्मृति नगर चौकी पुलिस की टीम के साथ एक विशेष टीम तैयार की गई। फिर एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर और कुछ रुपए देकर मौके पर भेजा गया।

बोगस ग्राहक (पुलिस कर्मचारी) ने काउंटर पर बैठे संचालक शारिक खान से बातचीत करके लड़की का प्रबंध करने के लिए उसे कहां। संचालक ने लड़की दिखाकर 15 सौ में सौदा किया। वहीं स्पा के संचालक ने बोगस ग्राहक को एक कमरा में ले गया और साथ में लड़की को भी भेज दिया। थोड़ी देर बाद बोगस ग्राहक बने पुलिस कर्मचारी ने बाहर इंतेजार कर रहे पुलिसकर्मियों को इशारा कर उन्हें अन्दर बुला लिया।

पुलिस की टीम को स्पा में देखकर संचालक और ग्राहक इधर उधर भागने लगे, जिन्हें दौड़ाकर दबोचा गया। पुलिस की टीम जब भीतर प्रवेश की तो कई महिलाएं और पुरुष अंदर के कमरों में आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने आठ युवतियों का रेस्क्यू किया। स्पा सेंटर के संचालक शरीक खान के विरुद्ध पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीएसपी निखिल राखेचा ने बताया कि स्पा सेंटर के आड़ में देह व्यापार का कारोबार संचालित किया जा रहा था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button