अपराधदेश

Atique Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद नैनी जेल में गैंगवार का खतरा! ये है सबसे बड़ी वजह

Naini Jail Gangwar: मर्डर के बाद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) को प्रयागराज (Prayagraj) के कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जा चुका है. माफिया अतीक अहमद के साथ उसका जुर्म का सबसे बड़ा भागीदार अशरफ भी मिट्टी में मिल गया. तीन शूटर्स ने पुलिस और मीडिया के सामने ही अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी. लेकिन अब अतीक और अशरफ को मारने वाले शूटर्स जो प्रयागराज के बाहर से आए थे वे अब नैनी जेल में बंद हैं. और इसी जेल में अतीक अहमद का बेटा अली जो अपने पिता की मौत के बाद सदमे में है, बंद है. इसी नैनी जेल में अतीक अहमद गैंग के कई गुर्गे बंद हैं, जो अतीक और अशरफ की मौत के बाद बौखलाए हुए हैं. ऐसे में नैनी जेल में गैंगवॉर की आशंका भी बढ़ गई है.

नैनी जेल में गैंगवॉर की आशंका

बता दें कि नैनी जेल अतीक को मारने वाले शूटर्स भेजे गए हैं. 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तीनों शूटर्स हैं. शूटर लवलेश तिवारी का अस्पताल में इलाज जारी है. फायरिंग करते वक्त लवलेश जख्मी हुआ था. अरुण मौर्य और सनी सिंह न्यायिक हिरासत में हैं. नैनी जेल में अतीक के गुर्गों से शूटर्स को खतरा है. अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ भी इस नैनी जेल में लंबा वक्त काट चुके हैं. कहा जाता है इसी नैनी जेल में बैठकर कभी अतीक और अशरफ अपना गैंग भी चलाया करते थे.

नैनी जेल में अतीक का बेटा भी है बंद

जान लें कि साबरमती से प्रयागराज लाने के बाद अतीक अहमद ने नैनी जेल में बंद बेटे अली से मिलने की इच्छा भी जाहिर की थी. लेकिन अतीक की ये इच्छा भी पूरी नहीं हो पाई. इधर अतीक और अशरफ की हत्या के बाद नैनी जेल में बंद उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी जिसमें उसका बेटा अली भी शामिल है. पिता की हत्या के बाद बेहद गुस्से में होंगे. ऐसे में अतीक अहमद के शूटर्स की सुरक्षा को बेहद सख्त रखा गया है.

नैनी जेल में अतीक गैंग से खतरा!

गौरतलब है कि नैनी जेल में शूटर्स हाई सिक्योरिटी बैरक में रखे गए हैं. सभी आरोपी अलग-अलग बैरक में हैं. बैरक के बाहर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. सभी सुरक्षाकर्मी बॉडी वार्न कैमरे में लैस हैं. सीसीटीवी कैमरे से बैरक की 24 घंटे निगरानी की जा रही है. पुलिस कस्टडी में अतीक और अशरफ की मौत के बाद अब सुरक्षा एजेंसियां फूंक-फूंक कर कदम रख रही हैं और नैनी जेल प्रशासन के लिए भी शूटर्स की सुरक्षा बड़ी चुनौती है.

शूटर्स खोल सकते हैं कई बड़े राज

इस बीच अतीक के शूटर्स को लेकर भी कई सवाल बाकी हैं, जिनके जवाब का इंतजार सारे देश को है. जिस प्रोफेशनल तरीके से अतीक और अशरफ की हत्या हुई, जिस महंगी टर्की मेड पिस्टल का इस्तेमाल इस हत्याकांड में हुआ, उसके बाद से ये भी कहा जा रहा है हत्याकांड का मास्टरमाइंड कोई और भी हो सकता है. इन शूटर्स की प्रोफाइल की बात करें तो ये सभी अपराधी हैं. इसमें सनी सिंह एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. उस पर 17 से ज्यादा मुकदमे हैं.

वहीं, अतीक अहमद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते दिखे शूटर लवलेश ​तिवारी की बात करें तो उसकी उम्र महज 22 साल बताई जा रही है. लड़की को पीटने के मामले में वह जेल गया था. डेढ़ साल तक वह जेल में रह चुका है. अतीक और अशरफ को मारने वाले तीसरे शूटर का नाम अरुण मौर्या है जो हत्या का आरोपी भी है. वह जीआरपी थाने के पुलिसकर्मी की हत्या के बाद फरार हो गया था.

इन तीन हमलावरों के अलावा अतीक और अशरफ की हत्या की साजिश रचने वाले दो और मास्टरमाइंड के बारे में मालूम चला है. एफआईआर में भी दो अज्ञात लोगों को नाम दर्ज किया गया है जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है. इस बीच अतीक अहमद और अशरफ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है. अतीक को 8 गोलियां मारी गईं, वहीं, अशरफ को 5 गोलियां लगीं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button