छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

जिला पंचायत अध्यक्ष स्वर्गीय शालिनी यादव के गृहग्राम पहुंचे मुख्यमंत्री, शोक संतृप्त परिवारों को दी सांत्वना

दुर्ग / मुख्यमंत्री भुपेश बघेल आज जिला पंचायत दुर्ग की अध्यक्ष स्वर्गीय शालिनी यादव के गृह ग्राम बोरई पहुंचे थे। जहां उन्होंने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय शालिनी यादव का स्वभाव उनके नाम के अनुरूप ही शालिन एवं सरल था, इसके साथ-साथ वो मृदुभाषी भी थीं। उनका निधन एक अपूर्णीय क्षति है, परंतु समाज के प्रति उनके कार्य, जीवन समर्पण व व्यवहार से उनका नाम चिर स्थायी हो गया है।

आने वाली पीढ़ी भी उन्हें उनके सामाजिक और राजनीतिक योगदान के लिए याद रखे इसलिए इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उनके ही द्वारा की गई घोषणा से बनने वाले नवीन नगपुरा कॉलेज का नाम स्वर्गीय शालिनी यादव के नाम पर रखा जाएगा, इस बात की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने बताया कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम में स्वर्गीय शालिनी यादव की अनुपस्थिति पर उन्होंने सहयोगियों से उनके संबंध में पूछताछ की। जिसमें सहयोगियों से उनके असवस्थ होने की जानकारी प्राप्त हुई।

इसके बाद लगातार उनके स्वास्थ्य संबंधी सूचनाएं परिवार से मिलती रही, हर संभव स्वास्थ्य सुविधा भी मुहैया कराने का प्रयास किया गया, परंतु परमात्मा द्वारा लिखे विधान को नहीं टाला जा सका। मुख्यमंत्री ने सेवा के प्रति उनके समर्पण भाव को अतुलनीय बताया।
इस अवसर पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी स्वर्गीय शालिनी यादव को याद करते हुए शोक संदेश स्वरूप अपनी भावना व्यक्त की। उन्होंने स्वर्गीय शालिनी यादव के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा की चीर शांति तथा उनके परिवार को दुख के इस घड़ी में बल मिले इसके लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

स्वर्गीय शालिनी यादव का देहांत 5 अप्रैल को रामकृष्ण हास्पिटल रायपुर में हार्टअटैक से हुआ था, जिसके दशगात्र का कार्यक्रम 15 अप्रैल 2023 शनिवार के दिन उनके गृहग्राम ग्राम बोरई जिला दुर्ग में संपादित होना है। इस अवसर पर जिला पंचायत बालोद के उपाध्यक्ष एवं सदस्यगण, जिला पंचायत दुर्ग उपाध्यक्ष अशोक साहू, सदस्य योगिता चंद्राकर, जनपद अध्यक्ष देवेन्द्र देशमुख, उपाध्यक्ष जनपद पंचायत दुर्ग श्रीमती झमीत गायकवाड़, राजेन्द्र साहू जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक अध्यक्ष, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, ग्रामीणजन व अधिकारीगण उपस्थित थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button