छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

विधायक देवेंद्र यादव ने हाथ जोड़ कर श्री हनुमान जी से की प्रार्थना, भिलाइवासियो की मांगी खुशहाली

भिलाई। हनुमान जयंती के पावन अवसर पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव सुबह सेक्टर 9 हनुमान मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले हनुमान जी की पूजा आरती की। उसके बाद हनुमान चालीसा का पाठ किया और श्रीफल श्रद्धा के पुष्प अर्पित करते हुए विधायक श्री यादव ने पूरे भिलाई वासियों के हित और विकास,सुख, शांति, समृद्धि और खुशहाली की हाथ जोड़कर प्रार्थना की।

हनुमानजी की जयंती के अवसर पर मंदिर में हजारों भक्तों की भीड़ लगी थी। लेकिन वे वहाँ वीआईपी बन कर नहीं गए बल्कि एक आम एकदम सामान्य भक्त की तरह लाइन में लगकर मंदिर पहुंचे फिर पूजा अर्चना की। अन्य भक्ति के साथ वे भी धूप में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे। इस दौरान वे तू रक्षक काहू को डरना लिखा हनुमान जी की फोटो वाली टी शर्ट पहने हुए थे पूजा समाप्ति के बाद विधायक श्री यादव सेक्टर 9 मंदिर परिसर स्थित जय हनुमान सेवा वाहिनी द्वारा आयोजित भंडार कार्यक्रम में शामिल हुए। जहाँ उन्होंने महाप्रसाद वितरण किए।

मंदिर में हनुमान जी के दर्शन के लिए आए भक्तों को विधायक देवेंद्र यादव ने अपने हाथों से महा प्रसादी का वितरण किया। साथ ही खुद ही महा प्रसादी ग्रहण की। भक्तों की सेवा के साथ श्री यादव सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जय हनुमान सेवा वाहिनी द्वारा भव्य भंडारा का आयोजन किया गया था। जिसमे में करीब 50 हजार भक्तो के महा प्रसादी ग्रहण किया। इसके बाद भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव खुर्सीपार सहित टाउनशिप के विभिन्न मंदिरों में पहुंचे। जहां उन्होंने हनुमान जी की पूजा अर्चना में शामिल हुए । खुर्सी पार में भी करीब दर्जन भर मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button