chhattisgarhछत्तीसगढ़भिलाई

तृतीय लिंग समुदाय को मिला प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान, 11 हितग्राही हुए लाभान्वित…

भिलाई नगर/ नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत किराएदारी में रहने वाले हितग्राहियों को शीघ्रता से आवास आबंटन की प्रक्रिया की जा रही है। इसी कड़ी में लॉटरी निकाल कर आज तृतीय लिंग समुदाय के पात्र हितग्राहियों को भी आवास आबंटन किया गया। इस मौके पर निगम के जनप्रतिनिधि तथा आयुक्त रोहित व्यास भी मौजूद रहे।
गौरतलब है कि महापौर नीरज पाल के निर्देश पर आवास आबंटन की प्रक्रिया में तेजी लाई जा रही है और मोर मकान मोर आस तथा मोर मकान मोर चिन्हारी के तहत आवास आबंटन की प्रक्रिया पूर्ण की जा रही है। किराएदारी में रहने वाले तृतीय लिंग समुदाय ने भी आवास आबंटन की मांग की थी तथा इन्होंने आवास के लिए आवेदन भी किया था।
आज इन्हें आवास आबंटन कर दिया गया। तृतीय लिंग समुदाय के 11 हितग्राहियों ने लॉटरी में भाग लिया था सभी 11 हितग्राहियों को आवास मिल गया। जिसके चलते उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सभापति गिरवर बंटी साहू, महापौर परिषद के सदस्य साकेत चंद्राकर, प्रधानमंत्री आवास योजना के अधिकारी डीके वर्मा, आवास एवं गुमटी योजना के प्रभारी विद्याधर देवांगन तथा उन्मेष साहू आदि भी इस मौके पर मौजूद रहे।
संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button