देशमध्यप्रदेश

Rewa News: मैहर में मां शारदा के दर्शन कर नए एसपी ने संभाला पदभार, नशे के कारोबारियों को दी चेतावनी

रीवा / मैहर में देवी दर्शन करने के बाद रीवा पहुंचे नए आईपीएस विवेक सिंह ने रीवा एसपी के रूप में पदभार संभाल लिया है. उनका स्वागत जिले के पुराने एसपी नवनीत भसीन ने किया और उन्हें जिले की कमान सौंपी. वहीं नए एसपी विवेक सिंह ने वर्तमान एसपी नवनीत भसीन से चार्ज लिया. इसके बाद उन्होंने स्टाफ से मुलाकात की.

नवागत एसपी रेवांचल एक्सप्रेस से रीवा कार्यभार संभालने आ रहे थे. लेकिन अपने कार्य क्षेत्र में आने से पहले ही मैहर स्टेशन में उतर कर उन्होंने पहले मां शारदा के दर्शन किया. उसके बाद अपने कार्यक्षेत्र रीवा की गए .रीवा पहुंचने पर पत्रकारों से बात करते हुए एसपी विवेक सिंह ने नशे के कारोबारियों को नसीहत देते हुए कहां है कि उनकी पहली प्राथमिकता इस क्षेत्र से नशे को खत्म करना है. उन्होंने गांजा, शराब, कोरेक्स सहित अन्य नशे के अवैध कारोबारियों को कार्यभार संभालते ही चेतावनी दे दी है.

पुलिसकर्मियों को भी दिया कड़ा संदेश

वहीं इन दिनों पुलिस विभाग के ऊपर हो रही लोकायुक्त की कार्यवाहियों व थाना प्रभारियों व आरक्षको द्वारा रिश्वत लेने के मामले में एसपी विवेक सिंह ने कहा कि रीवा पुलिस में लगे रिश्वतखोरी के कलंक को मिटा देंगे. इस दौरान उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि हमारी आम जनता से अपील है कि पुलिस को रिश्वत न दे. कोई रकम मांगे तो तुरंत हमे सूचित करें. हम ऐसे पुलिस अधिकारी व कर्मचारी को चिहिन्त कर रहे है. समय आने पर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.रीवा एसपी ने सबसे पहले डीआईजी के रूप में भोपाल के लिए स्थानांतरित किए गए रीव पूर्व एसपी नवनीत सिंह भसीन से मुलाकात कर जिले के बारे में जानकारी हासिल की.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button