कैरियररोजगार

OIL Recruitment 2023: डिग्री, डिप्लोमा रखने वालों के लिए ऑयल इंडिया में नौकरी का मौका…

OIL Recruitment 2023: ऑयल इंडिया लिमिटेड (Oil India Limited) ने ग्रेड 3, ग्रेड 5 और ग्रेड 7 पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार जो भी इन पदों (OIL Recruitment 2023) के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे OIL की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (OIL Bharti 2023) पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 अप्रैल, 2023 तक है. उम्मीदवार जो भी OIL India में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की चाहत रखते हैं, वे सबसे पहले नीचे दिए गए आवेदन शुल्क, योग्यता मानदंड आदि से संबंधित तमाम डिटेल चेक करें.

OIL इंडिया में भरे जाने वाले पदों की संख्या
ग्रेड 3: 134 पद
ग्रेड 5: 43 पद
ग्रेड 7: 10 पद

क्या है योग्यता मापदंड

उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए विस्तृत नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं.

ऑयल इंडिया में कैसे होगा चयन

चयन प्रक्रिया में कंप्यूटर आधारित परीक्षा शामिल है जिसमें योग्यता अंक अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / व्यक्तियों के लिए बेंचमार्क विकलांग (जहां भी आरक्षण लागू है) के लिए न्यूनतम 40% अंक और अन्य के लिए न्यूनतम 50% अंक होंगे. कंप्यूटर आधारित टेस्ट में निगेटिव मार्किंग नहीं होगी. अंतिम चयन मेरिट के क्रम में केवल CBT में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा.
ये रहा आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

OIL Recruitment 2023 के लिए अप्लाई करने का लिंक
OIL Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

कितना है आवेदन शुल्क

सामान्य/ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹200/- रुपये है. ऑनलाइन आवेदन शुल्क के रूप में जीएसटी और भुगतान गेटवे/बैंक शुल्क शामिल नहीं हैं. ऑनलाइन आवेदन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग व्यक्तियों / भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button