अपराधछत्तीसगढ़

मासूम बच्चियों को मैडम ने निर्दयता​ से पीटा, टीचर पर FIR दर्ज…

कोरबा /  जिले में स्कूल शिक्षिका की क्रूरता सामने आई है. गोढ़ी गांव के प्राथमिक शाला में कक्षा चौथी में अध्यनरत मासूम बच्चियों की मैडम ने बेरहमी से पिटाई कर दी. अब बेरहम मैडम के खिलाफ परिजनों ने थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज करवा दी है. इस घटना से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है. यह मामला रामपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, गोढ़ी गांव के प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षिका अनुपमा मिंज पर बच्चियों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. बताया जा रहगा है कि सोमवार को कक्षा चौथी में पढ़ने वाली दो बच्चियों को शिक्षिका ने होमवर्क न करने या अन्य किसी बात को लेकर क्लास में बेरहमी से पिटाई कर दी.

स्कूल से छूटने के बाद घर जाकर बच्चियों ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई, परिजनों ने बच्चियों के शरीर में देखा कि मारने के निशान हैं. जिसके बाद दोनों बच्चियों के परिजनों ने इसकी शिकायत रामपुर थाने में दर्ज कराई. जिसपर रामपुर थाना प्रभारी ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए दोनों बच्चों का मेडिकल परीक्षण कराया. डॉक्टरों की रिपोर्ट पर दोनों बच्चों के शरीर पर मारने के निशान की पुष्टि की गई है. जिसके बाद शिक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button