छत्तीसगढ़दुर्ग

अन्तर्क्षेत्रीय पॉवर कंपनीज शतरंज प्रतियोगिता में विजयी रही दुर्ग रीजन की टीम ने मुख्य अभियंता से की सौजन्य मुलाकात

दुर्ग – छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनीज द्वारा आयोजित अन्तरक्षेत्रीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन माह मार्च में रायपुर रीजन में किया गया। आयोजित प्रतियोगिता के टीम इवेंट में दुर्ग रीजन की पुरुष टीम ने लगातार दूसरे वर्ष भी 14 प्वाइंट के साथ कोरबा वेस्ट को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। पुरुष वर्ग सिंगल्स में दुर्ग क्षेत्र के राजेश गोपाल गुप्ता द्वितीय एवं मनीष ठाकुर ने चौथा स्थान प्राप्त किया। महिला वर्ग में दुर्ग रीजन की श्रीमती सनीली चौहान ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

पिछले वर्ष उक्त प्रतियोगिता का आयोजन अंबिकापुर रीजन में किया गया था, जिसमें दुर्ग रीजन की ही टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था। उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले उक्त तीनों खिलाड़ियों को नेशनल लेवल पर होने वाले अखिल भारतीय विद्युत क्रीड़ा प्रतियोगिता के लिए प्रदेष की टीम में जगह मिली है।

दुर्ग क्षेत्र के शतरंज टीम के सभी खिलाड़ियों ने आज मुख्य अभियंता एम.जामुलकर से सौजन्य मुलाकात की। एम. जामुलकर ने खिलाड़ियों को शाबासी देते हुए कहा कि कड़ी मेहनत और प्रयास ने यह सफलता दिलाई है। अगले वर्ष इस प्रतियोगिता में और बेहतर प्रदर्शन करें।

इस अवसर पर क्षेत्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के सचिव एवं अतिरिक्त मुख्य अभियंता एच.के.मेश्राम, अधीक्षण अभियंता एस.आर.बांधे, तरुण कुमार ठाकुर, सलील खरे, वरिष्ठ कल्याण अधिकारी डी.के.डूम्भरे एवं प्रकाशन अधिकारी श्रीमती माया चन्द्राकर सहित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने भी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुुभकामनाएं प्रेषित की है। उल्लेखनीय है कि दुर्ग रीजन से शतरंज प्रतियोगिता की महिला वर्ग में कार्यपालन अभियंता श्रीमती सनीली चौहान तथा पुरुष वर्ग में परीक्षण सहायक श्रेणी एक अजय देशमुख एवं राजेश गोपाल गुप्ता, कार्यालय सहायक श्रेणी दो सुरेश वर्मा, डाटा एंट्री ऑपरेटर मनीष ठाकुर शामिल हुए।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button