छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

दुर्गा मंदिर में डॉ पार्वती कुर्रे द्वारा भोग भंडारा का किया गया आयोजन…

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा भी हुए शामिल

जामुल, दुर्ग – चैत्र नवरात्रि में चारों तरफ भक्ति की लहर चल रही है और साथ ही सभी मंदिरों में भारी भीड़ उमड़ी हुई है। यह नवरात्रि चैत्र माह की अमावस्या के दूसरे दिन से शुरू होकर रामनवमी पर समाप्त होती है।

इस नवरात्रि में डॉक्टर पार्वती कुर्रे जो कि समाज सेविका के साथ-साथ छत्तीसगढ़ सतनामी समाज की महिला अध्यक्ष भी हैं, के द्वारा दिनांक 26 मार्च रविवार को खेदामारा  ग्राम के दुर्गा मंदिर में भोग-भंडारा का शानदार आयोजन किया गया। इस भोग-भंडारा में हलवा-पुरी व सब्जी का वितरण किया गया, जिसको बड़ी संख्या में ग्राम के छोटे-बड़े महिला-पुरुषों ने पूरी भाव भक्ति पूर्वक ग्रहण किया।

दुर्गा मंदिर में डॉ पार्वती कुर्रे द्वारा भोग भंडारा का किया गया आयोजन...

इस आयोजन में भाजपा जिलाध्यक्ष, दुर्ग जितेंद्र वर्मा भी शामिल हुए, उन्होंने माता की आरती की और साथ ही भोग प्रसाद भी ग्रहण किया। उन्होंने ग्राम वासियों और को नवरात्रि की बधाई और शुभकामनाएं दी और डॉ पार्वती कुर्रे को इस आयोजन पर साधुवाद भी दिया। कांग्रेस की राजनीति और घोषणाओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कथनी और करनी में बहुत अंतर है, उन्होंने जनता को केवल सब्जबाग दिखाए हैं लेकिन किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है।

दुर्गा मंदिर में डॉ पार्वती कुर्रे द्वारा भोग भंडारा का किया गया आयोजन...

इस अवसर पर डॉ पार्वती कुर्रे के पति महेश्वर कुर्रे भी पूरे समय उनका साथ देते हुए मौजूद रहे। उन्होंने जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा का स्वागत तिलक लगाकर व भगवा गमछा पहनाकर किया। जिलाध्यक्ष के साथ मीडिया प्रभारी के एस चौहान भी माता का आशीर्वाद व प्रसारण प्रसाद ग्रहण किया, इनका स्वागत डॉक्टर कुर्रे ने गमछा पहना कर किया।

उक्त कार्यक्रम में मंदिर समिति के अध्यक्ष गोलू सिन्हा व उनके समिति सदस्यों ने पूरा योगदान दिया और साथ ही ग्राम सरपंच भी वहां पर अपनी उपस्थिति प्रदान की।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button