छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

नियमितीकरण पर रिसाली निगम का अभियान, आउटर में संचालित 3 दुकानों को किया सील

रिसाली / चेतावनी और समझाइश का असर नहीं होने पर रिसाली नगर पालिक निगम लगातार सील बंद कार्रवाई कर रही है। नियमितीकरण को नजरअंदाज करने पर निगम के अधिकारियों ने सरस्वतीकंुज पश्चिम मंे दबिश दी। 3 दुकानों को सील किया।
रिसाली निगम के आयुक्त आशीष देवांगन के निर्देश पर अधिकारी एक माह पहले समझाइश दी थी। वहीं पन्द्रह दिनों पहले यह कहते हुए नोटिस जारी किया था कि अवैध निर्माण करने वाले शासन की योजना के तहत नियमितीकरण के लिए दस्तावेज के साथ आवेदन प्रस्तुत करे। इसके बाद भी अवैध निर्माणकर्ताओं ने रूचि नहीं दिखाई। आयुक्त के आदेश पर लगातार कार्रवाई करते शुक्रवार को राजस्व विभाग के प्रभारी अधिकारी संजय वर्मा के नेतृत्व में टीम ने 3 दुकानों मंे सील बंद कार्रवाई की।

इन दुकानों को किया सील

– एस.एन.राय किराना दुकान सरस्वतीकुंज पश्चिम
– जगन्नाथ फर्निचर दुकान सरस्वतीकुंज पश्चिम
– रमेश महाराना फर्निचर दुकान सरस्वतीकुंज पश्चिम

आयुक्त ने दिए कड़े निर्देश

निगम आयुक्त  आशीष देवांगन ने अवैध निर्माण करने वालो के खिलाफ सख्ती से कारवाही करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा है कि बिना अनुमति मकान बनाने वालों कार्य बंद कराए, और जुर्माना वसूल करे। साथ ही भवन अनुज्ञा लेने प्रेरित करे। आयुक्त  ने बिना अनुमति मकान बनाकर निवास करने वालो से नियमितीकरण के तहत निगम से संपर्क कर भवन निर्माण प्रमाण पत्र लेने की अपील की है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button