छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

आयुक्त के प्रस्तुत बजट पर महापौर परिषद् ने की चर्चा, महापौर नीरज पाल की अध्यक्षता में हुई बजट बैठक…

भिलाईनगर / निगम आयुक्त के द्वारा प्रस्तुत बजट पर महापौर परिषद के सदस्यों ने महापौर नीरज पाल की अध्यक्षता में चर्चा की। बजट में शहर विकास के लिए जरूरी एवं आवश्यक कार्य के साथ-साथ सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इसका समावेश किया गया है। महापौर परिषद ने सर्वसम्मति से बजट के प्रस्ताव को पारित कर दिया है अब इसे सामान्य सभा में रखा जाएगा। आज बजट को लेकर महापौर परिषद की बैठक प्रातः 10:30 बजे प्रारंभ हुई।

निगम आयुक्त रोहित व्यास ने निगम के लिए तैयार किये गये बजट को महापौर को प्रस्तुत किया। महापौर नीरज पाल ने बजट की चर्चा प्रारंभ कराई तथा महापौर परिषद के सदस्यों ने बजट को लेकर समीक्षा की और शहर विकास के लिए महत्वपूर्ण सुझाव दिए। महापौर परिषद के समस्त सदस्यों ने वित्तीय वर्ष 2023-24 के बजट को लेकर अपने विचारो से अवगत कराया।

आज की एम.आई.सी. की बैठक महापौर नीरज पाल की अध्यक्षता एवं निगम आयुक्त रोहित व्यास तथा अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी व एमआईसी सदस्यों की उपस्थिति में संपन्न हुई। जिसमें महापौर परिषद के सदस्य सीजू एंथोनी, लक्ष्मी पति राजू, साकेत चंद्राकर, मालती ठाकुर, एकांश बंछोर, संदीप निरंकारी, आदित्य सिंह, नेहा साहू, केशव चौबे, रीता सिंह गेरा, चंद्रशेखर गवई, मीरा बंजारे तथा लेखा एवं वित्त विभाग के प्रभारी मन्नान गफ्फार खान मौजूद रहे। निगम से उपायुक्त नरेन्द्र बंजारे, लेखा अधिकारी जितेंद्र ठाकुर आदि मौजूद रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button