छत्तीसगढ़दुर्ग

शिव सेना छत्तीसगढ़ में 90 विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव…

दुर्ग / छत्तीसगढ़ में चुनावी वर्ष की शुरुवात होते ही जहा आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में अपनी जमीन तैयार करने में लगी है वही अब शिवसेना ने भी चुनाव का बिगुल बजा दिया है, शिवसेना ने भी अब छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने की घोषणा कर दी है । जिसको लेकर आज शिवसेना छत्तीसगढ़ प्रमुख धनन्जय सिंह परिहार दुर्ग पहुचे, जहा उन्होंने दुर्ग जिले के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया, श्री परिहार ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाताओं ने भाजपा और कांग्रेस की सरकार देखी है, दोनों ही पार्टियों ने भ्रष्टाचार सहित तमाम मुद्दों पर उन्हें निराश किया है।

अबकी बार शिवसेना प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड एक विकल्प पेश करेगी, वही उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते होए कहा कि हम स्वतंत्र रूप से विधानसभा चुनाव लडने की तैयारी कर रहे हैं । चुनाव के मुद्दे को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसानों की समस्या जैसे कई मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने की बात की ।

उन्होंने बताया कि देश में हिन्दूत्व की राजनीति करने वाली शिवसेना अकेली पार्टी रही है । उन्होंने कहा हमारी लड़ाई किसी धर्म विशेष से नहीं है, हमारा विरोध उनसे है जो हमारे धर्म का अपमान करते है, पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए परिहार ने कहा कि छग में भाजपा-कांग्रेस आपस में मिली जुली है, पहले भाजपा ने 15 साल राज किया और अब कांग्रेस की सरकार पिछले 5 साल से राज कर रही है।

उन्होंने भ्रष्टाचार की बात करते हुए भाजपा को भ्रष्टाचार का राईस कहा तो कांग्रेस को भ्रष्टाचार का जीरा राईस कहा, उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में युवाओं के पास न रोजगार है न बेरोजगारी भत्ता। अगर शिवसेना की सरकार बनती है तो हम महाराष्ट्र की तर्ज पर यहां आउटसोर्सिंग को पूरी तरह बंद कर स्थानीय लोगों को रोजगार देंगे । इस मौके पर दुर्ग जिलाध्यक्ष सम्राट सिंह ने दुर्ग जिला में संगठन विस्तार के बारे में विस्तार से जानकारी दी । इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को पद की जिम्मेदारी सौपते हुए नियुक्ति पत्र वितरण किया, इस वार्ता में बड़ी संख्या में प्रदेश एवं जिले के पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता आदि मौजूद थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button