मनोरंजन

Malaika Arora Photos: झुकी नजरें, हवा में लहरा दुपट्टा…हुस्न के लाखों रंग दिखा चुपके से ले गईं दिल….

Malaika Arora Latest Photoshoot: मलाइका अरोड़ा भी कहां कम हैं. उन्होंने भी अपने फैंस को हैप्पी होली विश किया लेकिन अपने अलग से स्टाइल में. कैसे चलिए दिखाते हैं आपको.

मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक

1/5

मलाइका अरोड़ा का बोल्ड लुक

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर कफी एक्टिव रहती हैं जो अपनी तस्वीरों से कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. लिहाजा एक बार फिर उनका वही दिलकश अंदाज देखने को मिला जिस पर उनके चाहनेवाले फिदा रहते हैं.

मलाइका ने दिखाए हुस्न के लाखों रंग

2/5मलाइका ने दिखाए हुस्न के लाखों रंग

झुकी नजरें और हवा में उड़ता लिबास…उस पर मलाइका की वो हर अदाए जिन पर हर की दिल हार बैठे. मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट अब सोशल मीडिया पर छा गया है. खास बात ये है कि इस तरह के स्टाइल में हसीना पहले भी नजर आ चुकी हैं.

स्टाइल से नहीं हटेंगी नजरें

3/5

स्टाइल से नहीं हटेंगी नजरें

इसके बावजूद कुछ तो नई बात है मलाइका अरोड़ा में कि निगाहें उनसे हटती ही नहीं और हर बार पुराने लुक में कुछ नया फैंस ढूंढ ही लेते हैं. सफेद लिबास पर ढेरों रंग बिखेरे मलाइका वाकई हुस्न परी लगीं.

लगती हैं अप्सरा सी खूबसूरत

4/5

लगती हैं अप्सरा सी खूबसूरत

मानो जमीं पर उतर आई हो कोई अप्सरा. सजी धजी और हुस्न से लबरेज. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने अपने फैंस को हैप्पी होली विश किया है. देर से ही सही लेकिन उन्होंने अपनी सोशल मीडिया फैमिली को विश कर ही दिया.

अर्जुन संग मनाई मलाइका ने होली

5/5

अर्जुन संग मनाई मलाइका ने होली

इस बार होली मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ मनाई. खबर है कि जल्द ही दोनों पेरिस में सगाई करने जा रहे हैं. जिसके बाद ये शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. वैसे फैंस भी इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button