अपराधदेश

बंद फ्लैट से आ रही थी बदबू, फंदे से लटके मिले पति-पत्नी और बेटी…

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के रीजेंट पार्क इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमय मौत का मामला सामने आया है. रीजेंट पार्क इलाके के एक बंद फ्लैट से मां-पिता और बेटी की फंदे से लटकती हुई लाश बरामद की गई. पिता कारोबारी है, जबकि बेटी लॉ की छात्रा है. मृतकों के नाम बिजय चटर्जी, उनकी पत्नी रानू चटर्जी और बेटी ओइन्द्रिला चटर्जी बताया गया है.

पिछले कई दिनों से फ्लैट बंद थे. पड़ोसियो और स्थानीय लोगों ने रविवार की सुबह बदबू की शिकायत की. उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने आकर फ्लैट का ताला तोड़ा तो अंदर देखकर हैरान रह गई.

पुलिस का मानना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि इन लोगों ने आत्महत्या की है, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की कारणों का खुलासा होगा.

सफेद रंग की रस्सी में लटकी मिलीं लाशें

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 196/1 स्कूल रोड, कोलकाता-93 के प्रथम तल पर स्थित एक फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी, जो अंदर से बंद थी. उपलब्ध अधिकारियों और बल के अनुसार मौके पर गए और स्थानीय निवासियों की उपस्थिति में उक्त फ्लैट के दरवाजे के ताले को तोड़ा और तीन व्यक्तियों को सफेद रंग की रस्सी से उक्त फ्लैट की छत की छत से लटका पाया गया.

पुलिस के बयान के अनुसार पूछताछ में पता चला कि पिछले छह माह से उक्त फ्लैट में किराएदार के रूप में रह रहे थे. इनके मकान मालिक का नाम बिजय चटर्जी है. पिछले तीन-चार दिन से उन्हें फ्लैट के बाहर कोई नहीं देखा था. तलाशी लेने पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button