अपराधदेश

प्रेमिका से हुआ ब्रेकअप तो प्रेमी ने आपा खोया, 7 साल के भाई की हत्या कर रची फंसाने की साजिश…

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के चर्चित 7 साल की उत्तम सिंह की निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. तंत्र मंत्र से की गई ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक उत्तम सिंह के चचेरे भाई ने की थी. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में असफल होने पर प्रेमिका और उसके मामा को फंसाने के लिए उसने उत्तम सिंह के शरीर पर नुकीली कील से कई छेद कर तंत्र मंत्र दिखाने के उद्देश्य से साजिश रची थी.

दरअसल उसकी प्रेमिका बलात्कार के केस में उसे फंसाने की साजिश रच रही थी. इसी का बदला लेने के उद्देश्य से उसने ये साजिश रची. पुलिस में आने से पहले षड्यंत्र के तहत फंसाने की साजिश रचकर इस निर्मम हत्या कांड को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल नुकीली कील, जले हुए कपड़े और तमंचा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

इस हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने 25000 का इनाम देने की घोषणा की है. पुलिस के मुताबिक प्रशांत और पंकज ने मिलकर शनिवार को 7 साल के अपने चचेरे भाई उत्तम सिंह को पैसे देकर चिप्स लेकर गेहूं के खेत में बुलाया था. खेत में पुड़िया और चिप्स लेकर आए उत्तम सिंह को गेहूं के खेत में ही दोनों ने पकड़ लिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. बेहोश होने के बाद के बाद नुकीली कील के जरिए इन दोनों ने उसके शरीर पर कई छेद कर दिए और दांत तोड़ दिया.

यही नहीं उसकी चप्पलें मंदिर के पास फेंक दी ताकि इस घटना में पुलिस तंत्र मंत्र मानकर उसके कहे अनुसार आरोपी प्रेमिका और उसके मामा को गिरफ्तार कर सके. पुलिस ने जब गहराई से तफ्तीश की तो पता लगा कि प्रशांत ने जो मोबाइल नंबर बताया था वह फर्जी था. फिर शक की सूई प्रशांत पर आने पर जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपनी साजिश का खुलासा कर दिया.

एसपी एस आनंद ने बताया कि प्रशांत का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे वो लगातार मिलना जुलना चला रहा था. यही नहीं प्रशांत ने अपनी प्रेमिका को एक मोबाइल भी खरीद कर दिया था लेकिन विवाद होने पर उसने उसका फोन वापस ले लिया. वह झगड़ा करने लगी और अपने मामा के साथ बलात्कार में फंसाने की षड्यंत्र रचने लगी.

बस फिर क्या था प्रशांत ने बलात्कार के मामले में फंसने से पहले ही षड्यंत्र रच कर अपनी प्रेमिका और उसके मामा को फंसाने का षड्यंत्र रचते हुए अपने चचेरे भाई उत्तम सिंह की हत्या कर दी. आरोपी प्रशांत अपराधी प्रवृत्ति का है और उसके ऊपर केस भी दर्ज हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button