अपराधछत्तीसगढ़दुर्ग

दुर्ग में बीती रात दो भाईयों पर प्राणघातक हमला,एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक…..

दुर्ग / दुर्ग में बीती रात दो भाईयों पर प्राणघातक हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। घायल भाईयों में एक की उपचार के दौरान मौत हो गई है तथा दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है।एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि श्रीमती दुरपति विश्वकर्मा निवासी कंडरापारा बजरंग नगर दुर्ग की रिपोर्ट और सूचना पर तत्काल पुलिस टीम लगाई गई और सभी आरोपी गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। मैं कंडरापारा बजरंग नगर दुर्ग में निवास करती हूं।

रोजी मजदुरी का काम करती हूं। मेरे तीन बच्चे है 2 लड़का, 1 लडकी है लडकी शादी होकर ससुराल चली गयी है दोनो लड़के मेरे साथ रहता है मेरे बड़े लड़के नाम गजेन्द्र विश्वकर्मा एवं छोटे लडके का नाम रमेश विश्वकर्मा है दिनांक 19.02.2023 के रात्रि करीबन 10.00 बजे खाना खाकर घर मे सोयी थी तभी मेरे छोटे बेटा रमेश विश्वकर्मा ने घर में आकर मुझे बताया की गजेन्द्र विश्वकर्मा को राकेश साहू, अजय साहू और घनश्याम उर्फ पप्पु साहू के द्वारा शंकटमोचन हनुमान मंदिर के पास हाथ मुक्का से मारपीट करते हुए लड़ाई झगड़ा कर रहा है तब मैं हनुमान मंदिर के पास गयी ।

दुर्ग में बीती रात दो भाईयों पर प्राणघातक हमला,एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक.....

तब देखी की मेरे लडका गजेन्द्र विश्वकर्मा उम्र 20 वर्ष को राकेश साहू और घनश्याम उर्फ पप्पु साहू पकडे हुए थे और अजय साहू धारदार चाकू से गर्दन और पेट में मार रहा था तब मैं और मेरा लडका रमेश विश्वकर्मा बीच बचाव करने लगे तब राकेश साहू ने मेरे लड़के रमेश विश्वकर्मा के पेट में चाकू मारा तब मेरे दोनो लडके गजेन्द्र विश्वकर्मा और रमेश विश्वकर्मा के पेट में गंभीर चोट लग कर खुन निकलने लगा और दोनो बेहोश होकर गिर गये ।

तब तीनों मौके से भाग गये बाद मे गजेन्द्र विश्वकर्मा को राहुल विश्वकर्मा और पंकज देवांगन और रमेश विश्वकर्मा को ईश्वर विश्वकर्मा और शेखर उर्फ गोलू के द्वारा ईलाज के लिए जिला अस्पताल दुर्ग ले गये मेरे लड़के गजेन्द्र विश्वकर्मा के गला, सिना एवं पेट में गंभीर चोट लगी है तथा मेरे छोटे लड़का रमेश विश्वकर्मा के पेट में भी गंभीर चोट लगा है जहां पर डाक्टर द्वारा चेक कर मेरे लड़के गजेन्द्र विश्वकर्मा का मौत होना बताया गया तथा रमेश विश्वकर्मा को ईलाज हेतु भर्ती करवाया गया गजेन्द्र विश्वकर्मा के गर्दन एवं पेट सिना में चाकू लगी है तथा रमेश विश्वकर्मा के पेट एवं बाये हाथ के भुजे पर चोट लगी है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button