chhattisgarhछत्तीसगढ़भिलाई

“के.पी.एस. नेहरू नगर, भिलाई में के.पी.एस. क्रिकेट एकेडमी एवार्डस नाइट का आयोजन…”

विगत दिन 15 फरवरी 2023 को कृष्णा पब्लिक स्कूल, नेहरू नगर, भिलाई में क्रिकेट एकेडमी एवार्डस नाइट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि छत्तसीगढ़ क्रिकेट संघ के वाइस प्रेसीडेंट डॉ. प्रमोद शंकर शर्मा के कर कमलों से हुआ। कार्यक्रम के अतिथि का स्वागत अन्डर 19 क्रिकेटर मानसी सिंग ठाकुर ने किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से शाला की प्राचार्या श्रीमती सबिता त्रिपाठी, डायरेक्टर आलोक त्रिपाठी भी उपस्थित रहे। इस क्रिकेट एकेडमी एवार्डस का उददेश्य बच्चों में क्रिकेट के प्रति अधिक से अधिक रूझान जागृत करना था, साथ ही इस क्षेत्र में अपने कैरियर को संवारने हेतु प्रोत्साहित करना था।

"के.पी.एस. नेहरू नगर, भिलाई में के.पी.एस. क्रिकेट एकेडमी एवार्डस नाइट का आयोजन..."

इस कार्यक्रम में शाला की प्राचार्या श्रीमती सविता त्रिपाठी ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस युग में वही जीवन संग्राम में आगे बढ़ रहा है जिसका खेलों के प्रति अधिक लगाव है, इससे आपसी भाई चारा तो उत्पन्न होता ही है साथ ही बंधुत्व के सुरमित पुष्प विकसित होते है क्रिकेट एक ऐसा खेल है,

जिसे पूरे विश्व में पसंद किया जाता है। कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए शाला के डायरेक्टर आलोक त्रिपाठी जी ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ प्रदान की और उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आज आप सभी खिलाड़ियों के अंदर जो उत्साह दृष्टिगोचर हो रहा है उससे निश्चित ही भविष्य में आप श्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में गौरवान्वित होंगे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. प्रमोद शंकर शर्मा जी ने उपस्थित खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आज जीवन में तमाम तरह की चुनौतियाँ हैं जिसका सामना स्वस्थ्य रहकर और शांत मस्तिष्क के द्वारा ही किया जा सकता है। शाला द्वारा जो खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई है, सराहनीय है ये खेल मनुष्य की मानसिक क्षमा का विकास करने और मन को एकाग्रचित्त करने में सहायक होते हैं।

इस कार्यक्रम में जिन छात्र-छात्राओं ने के.पी.एस. की ओर से छत्तीसगढ़ को गौरवान्वित किया, उन छात्रों को पुरस्कृत किया गया, उनके नाम इस प्रकार हैं- कृति गुप्ता, ईशा भारती, मनस्वी निर्मलकर, मानसी ठाकुर, मनस्य मौर्य, योगिता, ख्वाब नागवानी, मोनिका धीमर, रिया सिंग आशिफा, सुशुशु वर्मा, आलोक कुमार।

शाला की तरफ से अंडर 13 टीम में यशराज, परमीत, शेख नाजिया और गणेश नागवानी को भी पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर बिबाश सिन्हा, नवीन मानिकपुरी मो एस्थक, शन्तनु घोष यह सभी कोच उपस्थित रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button