अन्‍यछत्तीसगढ़भिलाई

बीजेपी कार्यकर्ता नक्सलियों के मुखबिर, तो कांग्रेस कार्यकर्ता नक्सलियों के दोस्त है क्या- प्रेमप्रकाश

भिलाई। बस्तर जिले में चार भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में आज पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय के नेतृत्व में नेशनल हाईवें पर खुर्सीपार तिराहे में प्रदेश की कांग्रेस के कार्यप्रणाली के विरोध में जमकर चक्काजाम किये । जिसके कारण दोनो ओर से आवाजाही पूरी तरह ठप्प हो गई और ट्रकों सहित अन्य वाहनों की लंबी कतारे लग गई ।

इस चक्काजाम के अवसर पर राज्य सरकार पर जमकर बरसते हुए कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार को घेरा, धरना स्थल से पूर्व विधानसभाध्यक्ष प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने उपस्थित जनों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भूपेश बघेल की सवा चार साल की सरकार ने जनता से जो वादे किए थे उस पर खरी नही उतरी है। आज समाज के हर वर्ग आदिवासी समाज, युवा वर्ग, किसान अधिकारी कर्मचारी इस सरकार के कामों से नाखुश है ।

उनमें भारी जनआक्रोष है बस्तर में एक माह में बीजापुर, नारायणपुर, बाड़सुर व बस्तर के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या भूपेश सरकार के संरक्षण में तथाकथित नक्सलियों के द्वारा की जा रही है जिसका हम पूरजोर विरोध करते है । कांग्रेस कहती है कि भाजपा के कार्यकर्ता नक्सलियों का मुखबिर है तो कांग्रेस के कार्यकर्ता नक्सलियों के दोस्त है क्या, जिन्हें सरकार का खुला संरक्षण प्राप्त है। ऐसा प्रतीत होता है कि नक्सलियों व सरकार में सीधे तौर पर सांठगांठ है।

उन्होनें भूपेश सरकार को चेतावनी दी है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का काम न करे । लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने रखने व बोलने का अधिकार है। भाजपा कार्यकर्ताओं की मांगों को दबाने का प्रयास न किया जाये। किसानों की जमीन को राज्य सरकार बेंचकर दो नंबरी लोगों से खरीदवा रही है, चार गुना मुआवजा देने वाली कांग्रेस सरकार किसानों के साथ ही छल कर रही है।

इस दौरान पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि खुर्सीपार में जितने भी विकास कार्य हुए वे भाजपा कार्यकाल में हुए है । उसके बाद एक भी काम आगे नही बढ़ा हमारे ही कार्यकाल के समय किए गए विकास कार्यों का नाम बदलकर फीता काट कर उसका श्रेय लेने का काम युवा विधायक कर रहे हैं। श्री पाण्डेय ने कहा कि युवा विधायक ने चुनाव के समय युवाओं को बीएसपी में नौकरी लगवाने की बात ही थी, लेकिन आज तक किसी भी युवा को बीएसपी में नौकरी नही दिलवा पाये ।

वही सतनामी समाज के साथ भी कांग्रेस सरकार ने धोखा किया है। बीते दिनों कांग्रेस पार्षद के द्वारा पार्षद पीयूष मिश्रा को सरकारी जमीन बेचने का आरोप लगाया गया है और पियूष को माफी मांगने की बात कही थी, तो पियूष माफी किसी भी हालत में नही मागेंगे चाहे हमें सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा क्यो न खटखटाना पड़े । पूरी भाजपा पार्टी पीयूष के साथ खड़ी है। युवा विधायक की स्पीड और काम दोनो धीमा है। उनकी स्पीड इतनी है मेरे कार्यकाल में हुडको में बनने वाले इन्डोर स्टेडियम को वें खुर्सीपार ले गए ।

जो आज सवा चार में भी अधूरा पड़ा हुआ है। कांग्रेस का कल्चर है कि सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलना । आने वाले विधानसभा चुनाव में हम चेहरा भी बदलेंगे और इस युवा एमएलए से भिलाई को मुक्ति भी दिलायेंगे । उन्होंने दुर्ग के विधायक को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि फ्लाईओव्हर पर भारत जोड़ो सेतु लिखकर उसे विधायक निधि से बताने वाले कांग्रेस नेता जनता से किस हद तक झूठ बोल रहे हैं, ये सब जनता जानती है। ये ओव्हरब्रिज किसके कार्यकाल में बना है, दुर्ग विधायक सिर्फ झूठा श्रेय ले रहे है।

चक्काजाम के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विष्णु पाठक, गुड्डु खान, पार्षद वीणा चंद्राकर, पार्षद दया सिंह, दिलीप, रेहान अहमद, रोहण सिंह, राहुल भोसले, उदय भास्कर, योगेन्द्र सिंह, जोगेन्दर शर्मा, अतुल पर्वत, मुन्ना पाण्डेय, कवरवाल सिंह, रमेश माने, रिंकू साहू, पियुष मिश्रा, जे श्रीनिवास राव, पूर्व निगम सभापति श्याम सुंदर राव, विनोद सिंह, हरि शंकर, पवन पाण्डेय, सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कांग्रेस का हाथ गरीब के साथ का नारा बदला,अब कांग्रेस का हाथ महादेव एप्प के साथ – मनीष

वहीं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष पाण्डेय ने भी अपने संबोधन में कहा कि हम सुनते थे कि देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी ने कांग्रेस पार्टी को एक नारा दिया था कि कांग्रेस का हाथ गरीब का साथ। लेकिन अब यह नारा बदल गया है। कांग्रेस का हाथ अब गुण्डागर्दी, भ्रष्टाचार व महादेव एप्प के सटोरियों के साथ हो गया है। बस्तर में जो नक्सलीयों द्वारा भाजपा नेताओं की हत्या की गई। उसका हम पूरजोर विरोध करते है अब समय आ गया है कि हम सबको संरक्षित होकर इस राज्य सरकार के खिलाफ उग्र होना है। जिसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में युवा देंगे ।

 

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button