chhattisgarhCrimeअपराधछत्तीसगढ़जुर्मबिलासपुर

कलयुगी पति: पत्नी ने किया केस तो नाराज़ पति ने उड़ा दिया पत्नी का पंजा, पांचो उँगलियाँ हुई अलग…

बिलासपुर। बिलासपुर में हैवान पति की करतूत सामने आई है। जहां पति की मारपीट से तंग आकर अलग रह रही महिला का पति ने अपने ससुराल में घुसकर पंजा काटकर अलग कर दिया। आरोपी पति महिला के द्वारा भरण पोषण का केस करने से नाराज था। और उसे वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। नहीं लेने पर उसने जघन्यता को अंजाम दिया है। कोटा थाना क्षेत्र का है।

कोटा के ग्राम कासियाकला में रहने वाले सुनील जगत की बेटी ज्योति रानी(32) की शादी 2021 में मुंगेली के फास्टरपुर में रहने वाले प्रशांत लाल(35) दास उर्फ मंटू से हुई थी। प्रशांत लाल अपनी पत्नी से आए दिन मारपीट करता था जिससे उसकी पत्नी ने तंग आकर उसे छोड़ दिया और कोटा थाना क्षेत्र में स्थित अपने मायके कासियाकला में आकर रहने लगी।

उसने कुटुंब न्यायालय बिलासपुर में अपने पति के खिलाफ भरण पोषण का परिवार भी दाखिल किया था। जिस पर सुनवाई चल रही थी। कोर्ट से पति प्रशांत दास को समन जारी हुआ था। जिससे नाराज पति 13 फरवरी की रात 11:00 बजे अपने ससुराल कासियाकला पहुंचा। सब खाना खा कर सो रहे थे तब बाहर से ही प्रशांत ने जोर-जोर से हल्ला कर दरवाजा खोलने के लिए कहा।

पर जब उसके ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर घर में घुस गया। उसने अपनी पत्नी को भरण पोषण का केस वापस लेने के लिए धमकाया। जिससे उसकी पत्नी ने मना कर दिया तब उसने धारदार हथियार से पत्नी के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसके घर वाले बीच-बचाव करते रहे पर हमले में ज्योतिरानी का पंजा कट के हाथ से अलग हो गया। और उसके दोनों पैरों में भी चोट आई। शोरगुल सुन पड़ोसियों के आने पर प्रशांत दास भाग खड़ा हुआ।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button