Crimeअपराधजुर्मदेशनई दिल्ली

प्रेमिका को पार्क में मिलने बुलाया और फिर खुद काट लिया अपना गला, सनकी प्रेमी ने बनाया यह था खौफनाक प्लान

इंस्टाग्राम से शुरू हुआ प्यार जब सफल होता नहीं दिखा तो सनकी युवक ने प्रेमिका को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया, लेकिन इस बार भी युवती ने उससे इनकार ही कर दिया। इससे नाराज युवक ने प्रेमिका पर दबाव बनाने के लिए पहले अपनी कलाई काटी और बाद में गला काट लिया। प्रेमी ने इस अपराध में अपनी प्रेमिका और उसके नाबालिग भाई और पिता को फंसाने की साजिश भी रची, लेकिन जब पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया।

घायल युवक का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि इस बाबत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। बीते 11 फरवरी को सिविल लाइंस स्थित बोंटा पार्क में एक शख्स के लहूलुहान हालत में मिलने की कॉल आई थी। इस सूचना पर थानाध्यक्ष अजय शर्मा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

उसके गले, हाथ, सिर और पेट आदि जगहों पर लगभग 10 जगह कटे के निशान थे। वह बोल भी नहीं पा रहा था। ऐसे में अस्पताल पहुंचकर उसने अपनी मां को मोबाइल नंबर दिया। इस पर संपर्क कर पुलिस ने जब बातचीत की तो खुलासा हुआ कि वह एक लड़की से मिलने दिल्ली आया था।

परिजनों ने उस लड़की पर वारदात में शामिल होने का शक जताया। उधर इलाज के दौरान आरोपी ने भी लिखकर उस युवती, उसके भाई और पिता पर हमला करने का आरोप लगाया। पुलिस ने इस बाबत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवती के बारे में जानकारी एकत्रित की और उसके घर जा पहुंची।

पूछताछ के दौरान युवती ने पुलिस को बताया कि वह 11 फरवरी को बोंटा पार्क में गौतम से मिलने गई थी। वहां पर वह उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए शादी का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उसने पहले अपनी कलाई काटी और इसके बाद गला काट लिया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button