धर्म अध्यात्म

शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते: बागेश्वर बाबा पर स्वामी प्रसाद मौर्य का हमला…

सोनभद्र. सोनभद्र के मऊकलां में बुद्ध महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरित मानस विवाद के बीच बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर जोरदार हमला किया. साथ ही उन्होंने अन्य बाबाओं को भी निशाने पर लिया. स्वामी प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर इतने चमत्कारी हैं और शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते, आए दिन चीन भारत को परेशान करता है.

स्वमी प्रसाद मौर्य बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनके अंदर इतनी ताकत है, तो चीन को भस्म क्यों नही कर देते. उन्होंने कहा कि ऐसे बाबा कसाई और आतंकवादी हैं. ये लोग केवल शूद्रों का गर्दन काटने, नाक, कान काटने, हाथ पैर काटने वालो को 51 लाख रुपये देने की बात करते है. गरीबों का पैसा बटोर कर मौज  कर रहे है. इनके अदंर कोई ताकत नहीं है.

हिन्दू धर्म काटने और पीटने की बात नहीं करता. उन्होंने कहा कि बाबाओ का अगर यही हाल रहा तो जल्द लोग उन्हें चढ़ावा देना भी बंद कर देंगे. वहीं गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने उन्हें दुधमुंहा बच्चा बताया. उन्होंने कहा कि वे रामचरितमानस का विरोध नहीं कर रहे हैं.

उसमे मौजूद कुछ चौपाइयों का विरोध है, जिसमें वह संशोधन चाहते हैं. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह सिर्फ छलावा है, इससे पहले यूए इन्वेस्टर्स समिट का क्या हुआ, कुछ भी जमीन पर नहीं आया. आज लोग बेरोजगार हैं और महंगाई चरम पर है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button