chhattisgarhCrimeअपराधछत्तीसगढ़जुर्मबिलासपुर

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सास-बहु करने लगी नशे का कारोबार, पुलिस ने सास–बहू समेत चार लोगों को किया गिरफ्तार

बिलासपुर। नशीले इंजेक्शन के साथ बेटे के गिरफ्तार होने के बाद मां अपनी बहू के साथ मिलकर नशे का कारोबार करने लगी। इसकी सूचना पर सिविल लाइन पुलिस ने सास–बहू समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो नाबालिग है। आरोपी के कब्जे से दो हजार एम्पुल नशीले इंजेक्शन जब्त किए गए हैं। आरोपित महिलाओं और नाबालिग के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बंटी गहरवार को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की कार्यवाही कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश पर बंटी को जेल भेजा गया है। इधर बेटे के जेल जाने के बाद बंटी की मां लक्ष्मी ने नशे के कारोबार को संभाल लिया। वह अपनी बहू आकांक्षा के साथ नशीली दवाओं का व्यापार करने लगी।

अपनी करतूत को छुपाने के लिए महिला नाबालिग किशोर का सहारा लेती थी। इससे पुलिस को उसकी गतिविधियों का पता नहीं चल पा रहा था। शनिवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि लक्ष्मी नशीले इंजेक्शन के साथ ऑटो में निकली है। उसके साथ उसकी बहू और नाबालिग भी हैं।

पुलिस ने घेराबंदी कर ऑटो को रोक लिया। पूछताछ में महिला गोलमोल जवाब दे रही थी। ऑटो की तलाशी में चार कार्टून में भरें दो हजार नशीले इंजेक्शन के एम्पुल मिले। जवानों ने इसे जब्त कर लिया। महिला और नाबालिग के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button