chhattisgarhCrimeअपराधछत्तीसगढ़जुर्मबिलासपुर

खून से लथपथ मिली युवक की लाश: पीठ सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे आई थी, युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है…

बिलासपुर। बिलासपुर में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली है। युवक ड्राइवर का काम करता था और रविवार की रात उसके मालिक के यहां पार्टी का आयोजन था, जिसमें वह शामिल होने के लिए गया था। इसके बाद परिजनों को देर रात उसकी मौत की खबर मिली। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। इधर, पुलिस को युवक का आखिरी सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें वह कार से उतरकर जाते दिख रहा है।

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही युवक की मौत का राज खुल सकता है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोछ निवासी केजू उर्फ गोवर्धन यादव (30) सरकंडा के जोरापारा में किराए के मकान में रहता था। वह बरसय्या होजियरी के यहां ड्राइवर का काम करता था। उसके साथ पत्नी और दो बच्चे भी रहते थे।

बताया जा रहा है कि रविवार को बरसय्या होजियरी के संचालक के यहां किसी पार्टी का आयोजन था। रविवार को गोविंदम पैलेस में कार्यक्रम चल रहा था, जिसकी तैयारी में ड्राइवर सुबह से लगा हुआ था। वह गाड़ी लेकर सुबह अपने घर भी पहुंचा था। रात में पार्टी के बाद वह कुछ लोगों के साथ कार में सवार होकर निकला था। इसके बाद देर रात उसकी लाश खून से लथपथ मिली।

रात करीब डेढ़ बजे पुलिस ने उसके दोस्तों को मौत की खबर दी। शुरूआत में बताया गया कि हादसे में उसकी मौत हुई है। इधर, युवक के परिजन को सोमवार की सुबह उसकी मौत की खबर मिली। जानकारी मिलते ही परिजन सिम्स पहुंचे, जहां शव को देखने पर पता चला कि उसके पीठ सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोटे आई थी। कान से भी खून बह रहा था।

शव को देखकर परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। साथ ही जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। सिविल लाइन टीआई परिवेश तिवारी का कहना है कि हादसे में युवक की मौत की खबर मिली है। बताया गया कि युवक कार से उतर कर जा रहा था और गिरने से उसकी मौत हुई है। उसे इलाज के लिए सिम्स भी ले जाया गया था।

पुलिस को सिम्स से युवक की मौत की सूचना मिली है। लिहाजा, शव का परीक्षण कर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। टीआई तिवारी ने बताया कि परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। लिहाजा, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही उसमें सवार लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। उनसे पूछताछ कर उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा। ताकि, युवक की मौत की सही जानकारी सामने आ सके।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button