अपराधमध्यप्रदेश

केस में धारा बढ़ाने के एवज में महिला इंस्पेक्टर 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाई…

मध्यप्रदेश के पन्ना में लोकायुक्त की टीम ने थाने की महिला इंस्पेक्टर और आरक्षक को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। इंस्पेक्टर के द्वारा एक केस में धारा बढ़ाने के ऐवज में ये रिश्वत ली जा रही थी। इस कार्रवाई के बाद पूरे जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। ये पूरा मामला देवेंद्र नगर थाना की है।

जानकारी के मुताबिक, देवेंद्र नगर निवासी विनोद यादव ने एसपी रामेश्वर सिंह के पास ये शिकायत की थी। शिकायत में उसने बताया था कि थाना प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार द्वारा उससे उनकी बुआ के परिजनों के विवाद से जुड़े जानलेवा हमले के प्रकरण में रियायत दिलाने व विरोधी पक्ष पर दर्ज प्रकरण में आपराधिक धाराएं बढ़ाने के बदले दबाव बनाकर 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रही हैं। इसकी पुष्टि करते हुए रविवार को ट्रैप की कार्रवाई के लिए निरीक्षक मंजूसिंह पटेल के नेतृत्व में टीम को देवेंद्र नगर भेजा गया।

शाम को विनोद यादव ने थाना प्रभारी के कहने पर आरक्षक अमर सिंह बागरी से बात की और रिश्वत की राशि देने थाना परिसर में ही बने प्रभारी ज्योति सिंह सिकरवार के सरकारी आवास के सामने पहुंच गया। वहां थाना प्रभारी सिकरवार और आरक्षक से बात कर उन्हें रिश्वत में मांगी गई राशि के रूप में 50 हजार रुपए दिए। इसी बीच लोकायुक्त पुलिस की टीम वहां पहुंची और दोनों को पकड़ लिया गया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button