chhattisgarhछत्तीसगढ़दुर्घटनाभिलाई

Bhilai breaking: कुम्हारी फ्लाईओवर हादसे के बाद भी लापरवाही, नाले के गड्ढे में गिरा बाइक सवार, बाल-बाल बचा…

भिलाई। कुम्हारी फ्लाईओवर हादसे के बाद भी ठेका कंपनी सचेत नहीं हुआ है। ताजा मामले में सुपेला चौक पर बड़ी लापरवाही सामने आई है। सोमवार रात को सुपेला चौक पर नाली के लिए खोदे गए गहरे गड्ढे में बाइक सवार युवक गिर गया। नाले में गिरने से वह बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। युवक की हालत तो फिलहाल ठीक है लेकिन घटना से उसका बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इस हादसे में भी ठेका कंपनी की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल जहां पर नाली बनाने के लिए गहरा गड्ढ़ा किया गया है वहां पर सुरक्षा के लिए किसी प्रकार के घेराबंदी नहीं की गई। बाइक सवार युवक एक किनारे से चल रहा था इस दौरान ट्रैफिक का दबाव भी था । इस दौरान अनबलैंस होकर सीधे गहरे गड्ढे में गिर गया। हादसे में बाल-बाल उसकी जान बची। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया और गड्ढे के चारों ओर घेराबंदी भी की।

घटना की सूचना सुपेला पुलिस को भी दी गई है। 10 दिन पहले हुआ कुम्हारी में हादसा बता दें 10 दिन पहले कुम्हारी फ्लाईओवर पर भी ठेका कंपनी की लापरवाही से बड़ा हादसा हुआ था । जंजगिरी से रायपुर जा रहे पति पत्नी व उसकी बेटी फ्लाईओवर के अधूरे हिस्से से जा रहे थे और बीच में पुल से नीचे गिर गए। हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई।

इस हादसे का कारण भी ठेका कंपनी की लापरवाही रही। कंपनी ने निर्माणाधीन फ्लाईओवर में वाहनों को चलने से रोकने के लिए बेरीकेड्स नहीं लगाए थे। इसके कारण बाइक सवार को अंदाजा नहीं था और वह हादसे का शिकार हो गया। इसी दिन एक कार सवार भी ठीक उसी जगह पर गिरा था। हादसे के बाद ठेका कंपनी ने बेरिकेडिंग की थी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button