Jobsरोजगार

Government Jobs 2022: सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, रेलवे, नौसैना, पुलिस से लेकर शिक्षा विभाग में भर्तियां

Government Jobs 2022: सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार ध्यान दें. अगर आप एक बढ़िया सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और लेटेस्ट भर्तियों की जानकारी चाहते हैं, तो आपके लिए कुछ चुनिंदा भर्ती प्रक्रियाओं की डिटेल नीचे साझा की गई है. इनमें रेलवे, पुलिस, नेवी से लेकर शिक्षा विभाग तक की नौकरियां शामिल हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सभी जानकारी अच्छे से चेक कर पदों के लिए जल्द आवेदन जमा कर लें.

Railway Recruitment 2022: रेलवे भर्ती 2022

अगर आपने 12वीं के साथ कोई आईटीआई कोर्स किया है अथवा ग्रेजुएशन पास हैं और राष्ट्रीय अथवा राज्य स्तर के किसी खेल में भाग लिया है तो आपके लिए रेलवे में नौकरी का सुनहरा मौक़ा है. सेंट्रल रेलवे में स्पोर्ट्स कोटे के तहत में विभिन्न पदों की भर्ती निकाली है. जिसके लिए 18-25 वर्ष तक के उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए हैं.

Indian Navy Recruitment 2022: नेवी भर्ती 2022

भारतीय नौसेना में सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट एवं मैट्रिक रिक्रूट के तहत अग्निवीरों की भर्ती निकली है. जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 8 दिसंबर से शुरू होंगे. वहीं उम्मीदवार 17 दिसंबर तक आवेदन जमा कर सकेंगे. भर्ती के तहत 10वीं, 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए भारतीय नौसेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौक़ा है.

Rajasthan Police Recruitment 2022: पुलिस भर्ती 2022

राजस्थान पुलिस में 5वी पास के लिए भर्तियां निकली हैं. इसके तहत कैनाल बॉय पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं. भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 21 नवंबर जारी है. ऐसे में 40 वर्ष तक के उम्मीदवार सभी डिटेल चेक कर पदों के लिए जल्द अप्लाई कर लें.

OSSC Teacher Recruitment 2022: सरकारी टीचर भर्ती 2022

ओडिशा में टीजीटी शिक्षकों की भर्ती निकाली है. इसके तहत 7540 पद भरे जा रहे हैं. पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 दिसंबर से शुरू होगी. वहीं 9 जनवरी तक उम्मीदवार फ़ॉर्म भर सकेंगे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button