अपराधजुर्मदेश

‘पिटाई से दर्द हो रहा है, एनर्जी नहीं बची..’, श्रद्धा ने वॉट्सएप चैट में बताई अत्याचार की कहानी

नई दिल्ली. देश को हिला देने वाले श्रद्धा मर्डर केस में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं. मृतिका के वॉट्सएप से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इसमें जो अहम तीन जानकारियां सामने आई हैं उन्हें श्रद्धा ने अपने मैनेजर से साल 2020 में शेयर किया था. श्रद्धा ने मैनेजर से कहा था,

‘मैं चाहूंगी आफताब चला जाए,’ ‘आफताब की पिटाई से मेरा शरीर दर्द कर रहा है,’ ‘अब मुझमें एनर्जी नहीं बची है.’

इसके अलावा इस हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है कि आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की लाश के 18 से 20 टुकड़े किए थे. जबकि, बताया ये जा रहा था कि उसने लाश के 35 टुकड़े किए हैं. पुलिस ने बताया कि पहले आफताब ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की बहुत कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ के बाद वह टूट गया. उसने पुलिस के सामने श्रद्धा की हत्या के सारे राज उगल दिए. वहीं, आफताब के पिता ने उसकी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला और दावा किया कि आफताब खुले विचारों वाला लड़का था और उसे शुरू से ही बंदिशें पसंद नहीं थीं.

तेज दिमाग का है कातिल आफताब

बताया जा रहा है कि आफताब बेहद तेज दिमाग का है. वह शुरू में पुलिस को अपने ही जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा था. आफताब ने कत्ल के बाद लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया और फिर मुंबई चला गया. दिल्ली पुलिस की कई टीमें मुम्बई, उत्तराखंड, हिमाचल और अन्य राज्यों में श्रद्धा मर्डर केस में जांच से जुड़े सबूत ढूंढने और आफताब की कुंडली खंगालने के लिए मौजूद हैं.

आफताब को बंदिशें नहीं थी पसंद

पुलिस के मुताबिक, आफताब के लैपटॉप से भी उसकी जिंदगी के कई अहम राज पुलिस को पता चले हैं, जिन्हें वो पूछे जाने पर छिपा रहा था. दिल्ली पुलिस देश के सबसे तजुर्बेकार मनोचिकित्सकों और माइंडरीडर के जरिये आफताब के दिमाग को पढ़ने की कोशिश कर रही है. पुलिस आफताब के दोस्तों के साथ-साथ उसके परिवार के भी संपर्क में है. आफताब के पिता के मुताबिक वह बहुत खुले विचारों का लड़का था, जिसे बंदिशे पसंद नहीं थीं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button