व्यापार

Bank Strike: करोड़ों बैंक ग्राहकों के लिए बड़ा अपडेट, 24 घंटे बाद होगी बैंक हड़ताल, नहीं निपटा पाएंगे ये काम

Bank Strike in India: अगर आपको भी आने वाले दिनों में बैंक से जुड़ा कोई काम है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है. देशव्यापी हड़ताल होने की वजह से बैंक ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान देशभर में बैंकिंग सेवाएं ठप हो सकती हैं तो ग्राहक अपने सभी जरूरी काम कल ही निपटा लें, जिससे किसी भी तरह की परेशानी न हो.

19 नवंबर को होगी हड़ताल

जानकारी के मुताबिक, 19 नवंबर को देशव्यापी हड़ताल का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही महीने का तीसरा शानिवार होने की वजह से ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि हड़ताल के संबध में नोटिस भेजकर जानकारी दी गई है.

बैंक ने पहले ही कर दिया है सूचित

इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा और पंजाब एंड सिंध बैंक ने ग्राहकों को पहले ही हड़ताल के बारे में जानकारी दे दी है. हड़ताल की स्थिति में सेवाएं प्रभावित हो सकती है, जिसके बारे में बैंक ने पहले ही सूचित कर दिया है.

पंजाब और सिंध बैंक ने भी दी जानकारी

पंजाब और सिंध बैंक ने भी जानकारी देते हुए कहा है कि हड़ताल में देश के कई कर्मचारी हिस्सा ले सकते हैं. इस स्थिति में बैंक की कई शाखाओं का काम प्रभावित हो सकता है.

ऑनलाइन बैंकिंग सुविधाओं का ले सकते हैं फायदा

बीओबी ने आगे जानकारी में बताया है कि बैंक के कामों को सही तरीके से चलाने के लिए जरूरी कदम उठाएं हैं. इसके साथ ही ग्राहक ऑनलाइन सेवाओं का फायदा उठा सकते हैं. इसके लिए आपको बिल्कुल भी परेशान नहीं होना पड़ेगा. आप नेट बैंकिंग समेत सभी तरह की ऑनलाइन बैंकिंग सुविधाओं का फायदा ले सकते हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button