अपराधदेश

चोरी के आरोप में तालिबानी सजा, बोरिंग लिफ्टर मशीन पर लटका कर युवक को डंडे से पीटा…

उज्जैन: उज्जैन में एक दिल दलहाने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी के शव में युवक को तालिबानी सजा दी गई. युवक को बोरिंग लिफ्टर मशीन पर उल्टा लटका कर लाठी से पीटा गया. मामला उज्जैन के थाना इंगोरिया का है, यहां चोरी के आरोप में युवक के हाथ पैर बांध कर बोरिंग लिफ्टर मशीन पर उल्टा लटकाया दिया गया इसके बाद युवक को एक आदमी जानवारों की तरह लाठी से पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर थाना प्रभारी ने मामले का संज्ञान लिया है. वीडियो में पिटता हुआ युवक कह रहा है कि मैं तेरा मामा हूं मत मार, नहीं तो मैं मर जाऊंगा. लेकिन इसके बाद भी सामने वाला व्यक्ति पीटना नहीं बंद कर रहा.

इंगोरिया थाना दे रहे हैं गोलमोल जवाब –

इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने कहा कि मेरे संज्ञान में वीडियो नहीं था. इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. वहीं थाना प्रभारी ने यह भी कहा एक शिकायती आवेदन 4/11/2022 को मुझे मिला था दो पक्षों में मारपीट का था. एक शिकायत अर्जुन मोंगिया व एक संजय जाट ने की थी. इस पर अभी जांच चल रही है.

जो उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील के गांव सिजावता का बताया जा रहा है. जिस युवक को लटका कर बेरहमी से पीटा जा रहा है वह व्यक्ति ढोल बजाकर अपना गुजर बसर करता है और उसने मारने वाले के यहां जिसका नाम अर्जुन बताया जा रहा है चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है पिटाई से पीड़ित दहशत में आ गया और गांव छोड़ कर ही भाग गया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button