मनोरंजन

सालों बाद एक-दूसरे के सामने आए Abhishek Bachchan और Karisma Kapoor, चुराई नजरें तो ऐश्वर्या ने खिंचवा ली तस्वीर…

Karisma Kapoor and Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन आज भले ही ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बाद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं लेकिन हर किसी का एक पास्ट होता है और अभिषेक का भी है जिसके बार में हर कोई जानता है. सभी को पता है कि अभिषेक का रिश्ता पहले कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर संग तय हुआ था.

यहां तक कि दोनों ने सगाई की अंगूठियां भी बदल ली थी लेकिन फिर अचानक ये रिश्ता टूट गया और दोनों परिवारों के बीच एक अनदेखी दीवार आ खड़ी हुई. इस वाक्ये के बाद कभी भी अभिषेक और करिश्मा को साथ नहीं देखा गया और दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी बचते रहे. वहीं अब सालों बाद दोनों का आमना-सामना हुआ मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में.

ऐश्वर्या ने खिंचवाई करिश्मा संग तस्वीर –

करिश्मा कपूर भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची थीं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इनमें से एक तस्वीर की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है क्योंकि इस फोटो में करिश्मा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं ऐश्वर्या राय. ये पहला मौका है

जब करिश्मा और ऐश्वर्या की साथ में तस्वीर आई हो जिसके बाद से एक बार फिर भूली बिसरी बातें लोगों को याद आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस पार्टी में करिश्मा और अभिषेक जहां एक दूसरे से मिलने से कतराते रहे तो वहीं ऐश्वर्या ने मामले को इस तरह सहज कर दिया. उनकी करिश्मा संग बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

करिश्मा और अभिषेक की हुई थी सगाई –

साल 2002 में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान किया गया था. धूमधाम से ये सगाई हुई थी. मीडिया के सामने उस वक्त जया बच्चन ने करिश्मा को अपनी बहू कहकर संबोधित किया था लेकिन फिर ना जाने इस रिश्ते को किसकी नजर लगी कि अचानक इस सगाई के टूटने की खबर मीडिया में छाने लगीं.

तब से लेकर अब तक इनके अलग होने के कई कारण गिनाए जाते हैं. किसी ने जया बच्चन के कड़क रवैये को इसी वजह बताया तो किसी का कहना था कि बबीता इस रिश्ते से खुश नहीं थीं क्योंकि अभिषेक ने तब करियर शुरू ही किया था. लेकिन आज तक दोनों परिवारों ने कभी इसकी असली वजह नहीं बताई है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button