छत्तीसगढ़जुर्मदुर्गभिलाई

स्पर्श हॉस्पिटल के डायरेक्टर को धमकाकर पांच लाख की फिरौती मांगने वाला ठग गिरफ्तार

छत्तीसगढ़-दुर्ग / मामला अवैध वसूली का है दरअसल भिलाई में संचालित स्पर्श हॉस्पिटल के डायरेक्टर के चेंबर में अचानक एक व्यक्ति आ धमका और अपने आपको स्वास्थ्य मंत्रालय का बड़ा अधिकारी बताते हुए दुर्ग से अपना आई डी कार्ड दिखाकर जेब में रख लिया जिसमे छत्तीसगढ़ शासन का लोगो लगा हुआ था।

जिसके बाद वो अस्पताल के डायरेक्टर संजय गोयल पर धौंस जमाने लगा और कहने लगा कि तुम्हारे अस्पताल की बहुत शिकायत मिल रही है, मै तुम्हारे अस्पताल का लाईसेंस कैंसिल करवाकर अस्पताल में ताला लगवाकर तुमको जीवन भर जेल में सड़वा सकता हूँ, और अगर बचना चाहते हो तो पांच लाख रूपये मुझे दो रकम कैसे और कहां दोगे मैं बताऊंगा बोला, अस्पताल के डायरेक्टर की रिपोर्ट पर एफ आई आर दर्ज होने की खबर आरोपी को लग गई।

जिसके बाद आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदलने लगा, उसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी फरार होने राजनांदगांव से रायपुर की ओर जा रहा है, जिसके बाद सुपेला पुलिस ने घेराबंदी करते हुए सुपेला में ही आरोपी को धर दबोचा, आरोपी का नाम सजीव एस जैन पिता स्व. एस. एस. जैन ममता नगर, रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी व हीरामोती लाईन राजनांदगांव बताया जा रहा है।

आरोपी से कड़ी पूछताछ पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया, वही सुपेला पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आईडी कॉर्ड जिसमें छ.ग. सरकार का लोगों बना है उसको भी जप्त कर लिया है, सुपेला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर केन्द्रीय जेल दुर्ग भेज दिया है।

मामले को लेकर स्पर्श हॉस्पिटल के मैनेजींग डायरेक्टर डॉ दीपक ने बताया कि ये सामान्य घटना नहीं है जिस तरह से वो हमारे बारे में जानकारी जुटाकर आया था उसको देखकर ये लगता है की अस्पताल के अन्दर का कोई व्यक्ति उससे मिला हुआ था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button