अन्‍य

किसी भी ऐप के प्रीमियम वर्जन को मुफ्त में करें डाउनलोड, यह वेबसाइट करेगी मदद…

आप यूट्यूब, काइन मास्टर और ट्रूकॉलर के साथ अन्य ऐप का इस्तेमाल भी करते होंगे. जिस तरह आप विज्ञापन के बिना यूट्यूब पर कोई वीडियो नहीं देख सकते. इसी तरह काइन मास्टर से वीडियो एडिट करने के बाद औप एडिट वीडियो से कंपनी का वाटर मार्क नहीं हटा सकते हैं. इसी तरह  ट्रूकॉलर ऐप के प्रीमियम वर्जन में भी कई ऐसे फीचर्स देखने को मिलते हैं जो सामान्य ट्रूकॉलर से बिल्कुल अलग हैं. आपको इन ऐप्स के प्रीमियम वर्जन डाउनलोड करने के लिए पैसे देने पड़ते हैं.

हालांकि, अब आप बिना पैसा दिए किसी भी ऐप के प्रीमियम वर्जन को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपने डिवाइस में HappyMod.com वेबसाइट पर जाना होगा. यह वेबसाइट आपको किसी भी ऐप्स के प्रीमियम वर्जन को डाउनलोड में मदद करती है.

इस ऐप से मुफ्त में डाउनलोड करें प्रीमियम वर्जन ऐप

किसी भी ऐप के प्रीमियम वर्जन को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए स्मार्टफोन में HappyMod.com वेबसाइट ओपन करें या फिर ऐप डाउनलोड करें. यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है. इसे गूगल क्रोम ब्राउजर से डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए क्रोम ब्राउजर में HappyMod.com सर्च करें. इसके बाद वेबसाइट पर क्लिक करें. इस वेबसाइट से एपीके डाउनलोड कर इसे अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करें. यह एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पूरी तरह से मुफ्त है. वहीं, यह आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है.

ऐसे करें प्रीमियम वर्जन डाउनलोड

1.प्रीमियम वर्जन डाउनलोड करने के लिए Happymod.com ओपन करें.
2. ऐप खुलने के बाद लोकेशन और टर्म एंड कंडीशन पर क्लिक करें.
3. टर्म एंड कंडीशन अच्छे से पढ़ने के बाद ओके कर दें.
4. Happymod में उस ऐप को सर्च करें जिससे आप डाउनलोड करना चाहते हो.
5. इसके बाद डाउनलोड पर क्लिक कर प्रीमियम वर्जन को स्मार्ट फोन में डाउनलोड कर लें.
6. ऐप डाउनलोड करते समय सावधानी जरूर बरतें.

केवल वर्किंग कंडीशन ऐप को ही करें डाउनलोड

इस ऐप में आपको बहुत सारे विकल्प देखने को मिलेंगे, जिनमें से आप उसी ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल करें जो वर्किंग कंडीशन में हो. वर्किंग कंडीशन की जानकारी ऐप डाउनलोड करते समय आपको मिल जाएगी. इस ऐप में कुछ ऐसे भी एप्स है जो वर्किंग कंडीशन में नहीं है. ऐप डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल करते समय टर्म एंड कंडीशन ध्यान से पढ़ें. क्योंकि यह सभी ऐप थर्ड पार्टी होते हैं. स्मार्टफोन से नेट बैंकिंग करने वाले इन ऐप्स को डाउनलोड करने से बचें.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button