अपराधछत्तीसगढ़

अज्ञात व्यक्ति के शव की 15 घंटे के भीतर हुई शिनाख्त…

रायगढ़। गत दिवस जिंदल कंपनी के कोयला साईडिंग पतरापाली में पारादीप, ओड़िशा से पहुंची कोयले की रेक में अज्ञात पुरूष का शव मिला था। कोतरारोड़ पुलिस द्वारा 15 घंटे भीतर अज्ञात मृतक के परिजनों का पता लगाकर आज मृतक के परिजनों और ओड़िशा राउलकेला पुलिस के समक्ष शव पहचान पंचनामा कार्रवाई कराया गया है।

थाना प्रभारी कोतरारोड़ उप निरीक्षक गिरधारी साव द्वारा घटना के संबंध में थाना कोतरारोड़ में दर्ज मर्ग क्रमांक 59/2022 धारा 174 CrPC की जांच कार्यवाही तथा कोयला साईडिंग वैगन ट्रिपल यार्ड, पतरापाली के कोल रेक की CCTV फुटेज प्राप्त कर एसपी अभिषेक मीना को अवगत कराया गया।

घटना को लेकर एसपी मीना द्वारा ओडिशा के परादीप सहित ओड़िशा के कई जिलों के एसपी से चर्चा किए। उन्हें मृतक के फोटो, कोयला साईडिंग के विडियो शेयर किए। जिस पर जिला राउलकेला, ओड़िशा के प्लांट साइट थाने में मृतक के हुलिया से मिलान होने वाले एक युवक के अपहरण का मामला दर्ज होने की जानकारी मिली।

थाना प्लांट साइट, राउलकेला (ओडिशा) के स्टाफ थाना प्लांट साइट के अप.क्र. 380/2022 धारा 364 IPC के अपहृत युवक श्रीनिवास राव पिता एवं अशोक राव उम्र 20 साल निवासी हतिसाल, थाना व जिला देवगढ़ (ओडिशा) के परिजनों को साथ लेकर आए।

अपहृत युवक के परिजन अज्ञात शव की पहचान श्रीनिवास राव के रूप में किए और बताए ‍कि दिनांक 24.09.2022 को श्रीनिवास के अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण कर लिए जाने की रिपोर्ट थाना प्लांट साइट, राउलकेला दर्ज कराए हैं। आगे थाना प्लांट साइट पुलिस द्वारा युवक श्रीनिवास राव के संबंध में दर्ज अपहरण मामले में अग्रिम विवेचना कार्रवाई किया जाएगा।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button