मनोरंजन

रणबीर ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, ‘बिस्तर पर आलिया करती हैं कुछ ऐसा कि उड़ जाती है नींद’…

Ranbir and Alia Bedroom Secret: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड जगत की मशहूर जोड़ी है. इन दोनों को साथ में देखना फैंस काफी पसंद आता है. यूं तो कैमरे के सामने यह जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आती है लेकिन  रणबीर और आलिया असल जिंदगी में कैसे रहते हैं,

फैंस इस बारे में जानना जरूर चाहते हैं. इसलिए उन्होंने हाल ही में अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में एक इंटरव्यू में बताया है. उन्होंने बताया कि आलिया के प्रेग्नेंट होने के बाद उन्हें किन तरह की परेशानियों का सामनाना करना पड़ता है, जिस वजह से उन्हें बेड के एक कोने में सोना पड़ता है.

आलिया की आदत –

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के सोने के स्टाइल का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि आलिया इतने बड़े बेड पर गोल गोल घूमती रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें बेड के एक कोने पर सोना पड़ता है. उन्होंने यह भी कहा कि आलिया की इस आदत से मेरी कभी कभी नींद तक उड़ जाती है.

रणबीर की कमी –

आलिया से रणबीर की बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो आलिया ने  कहा कि मुझे रणबीर का शांत रहना पसंद है लेकिन कभी कभी मुझे रणबीर का शांत रहना परेशान कर देता है. आलिया ने बताया कि,

रणबीर कपूर उनकी हर बात सुनते हैं और ये बात उन्हें अच्छी भी लगती हैं लेकिन कभी कभी वो एक्सपेक्ट करती हैं कि रणबीर कुछ चीज़ो के बारें में बोले, जहां उन्हें बोलना चाहिए लेकिन जिस तरह से वो खामोश रहते हैं, ये आदत उन्हें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती.

फिल्म हुई सुपरहिट –

आपको बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए. इस फिल्म में दोनों के काम को काफी सराहा गया है. बॉयकॉट ट्रेंड के बावजूद इस फिल्म की कामयाबी ने बॉलीवुड में एक उम्मीद जताई है.

आपको बता दें कि यह फिल्म 3 पार्ट्स में बनाई गई है. ‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट 1: शिवा की कामयाबी के बाद अब फैंस पार्ट 2 और 3 का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट 2: देव साल 2024 में रिलीज होगा.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button