Jobsकैरियरदुर्गरोजगार

रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 28 सितंबर

दुर्ग / जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग में एस. आर. हॉस्पिटल एडं रिर्सच सेंटर भिलाई हेतू विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 28 को सिंतबर किया जाएगा।

जिसमें आई.सी.यू (आर.एम.ओ) के लिए 18 पद, एन.आई.सी.यू.(आर.एम.ओ) के लिए 04 पद, डायलिसिस टेक्निशयन के लिए 04 पद, एक्स-रे टेक्निशयन के लिए 03 पद, नर्सिंग सुपरीटेंडेंट के लिए 01 पद,

ओफ्थाल्मिक टेक्नीशियन के लिए 02 पद, नर्सिंग स्टाफ के लिए 30 पद, ओ.टी. टेक्नीशियन के लिए 02 पद, फील्ड ऑफिसर के लिए 20 पद, ड्राइवर एंबुलेंस के लिए 05 पद, इलेक्ट्रिशियन के लिए 02 पद, फार्मेसिस्ट के लिए 04 पद रिक्त पदों की अधिसूचना प्राप्त हुई है।

इच्छुक आवेदक 28 सिंतबर को अपने समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों की सत्यापित छायाप्रति के साथ मालवीय नगर दुर्ग स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में सुबह 10ः30 बजे से उपस्थित हो सकते हैं।

अधिक जानकारी हेतु जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र से संपर्क कर सकते है। रिक्तियों से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिये जिला रोजगार कार्यालय के सूचना पटल अथवा सोशल मीडिया http://facebook.com/mccdurg पर देखा जा सकता हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button