अपराधछत्तीसगढ़जुर्मरायपुर

नौकरी से निकाले जाने के बाद परेशान ड्राइवर ने नवा रायपुर के इंद्रावती भवन के पार्किंग के पास पेड़ में लगा ली फांसी

रायपुर. रायपुर में एक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी ने खुदकुशी कर ली। उसने नवा रायपुर स्थित मंत्रालय परिसर में जान दे दी। कर्मचारी की इस मौत से अब दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों का संगठन बौखलाया हुआ है। बताया जा रहा है कि छटनी का शिकार हुआ कर्मचारी बेरोजगारी से परेशान था और इसी वजह से उसने जान दे दी।

राखी थाने के प्रभारी लक्षमी जायसवाल ने बताया कि खुदकुशी करने वाले कर्मचारी का नाम योगेश वानखेड़े हैं। योगेश भिलाई का रहने वाला था। वो मंत्रालय के फूड डिपार्टमेंट में डेली वेजेस में काम किया करता था। कुछ दिनों से वो अपने काम और वेतन को लेकर परेशान था। योगेश के घरवालों ने भी इसकी पुष्टी की है।

मंगलवार को योगेश अपने काम के सिलसिले में ही फूड डिपार्टमेंट के अधिकारियों से मिलने आया था। वो यहां ड्राइवर की नौकरी करता था। परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले उसे नौकरी से हटा दिया गया। इसी बात को लेकर योगेश परेशान था। उसका कुछ वेतन भी बकाया था, पैसे नहीं मिलने की वजह से वो तनाव में था।

जिस पार्किंग में वो विभाग की गाड़ी पार्क करता था वहीं एक पेड़ से अपने गमछे से फंदा बनाकर झूल गया। अब इसके शव काे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कर्मचारियों में गुस्सा

योगेश के मौत की खबर सोशल मीडिया के जरिए मंत्रालय के दूसरे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को मिली। सभी ने एक जगह जमा होकर नारेबाजी भी की। पुलिस के पहुंचने पर सभी को अपने-अपने विभागों में भेजा गया।

इस मामले में जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। पुलिस इस सुसाइड केस में फूड डिपार्टमेंट के अधिकारियों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने योगेश को काम से हटाया था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button